अमेरिका के टेक्सास में सड़क पर टकराईं 100 गाड़ियां, पांच लोगों की मौत, देखें दिल दहला देने वाली घटना का VIDEO

अमेरिका के टेक्सास में सड़क पर टकराईं 100 गाड़ियां, पांच लोगों की मौत, देखें दिल दहला देने वाली घटना का VIDEO

वाशिंगटन: अमेरिका के टेक्सास में गुरुवार को सड़क पर फिसलन के कारण एक साथ करीब 100 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इसमें पांच लोग मारे गए और दर्जनों लोग घायल हो गए। फिसलन का कारण बर्फीला तूफान माना जा रहा है। बर्फीले तूफान की वजह से पूरी सड़क पर ‘बर्फ की चादर’ बिछ गई थी और कंपकंपाती ठंड में रात भर लोग गाड़ियों में फंसे रहे। टेक्सास के फोर्ट वर्थ में हुई इस भयानक दुर्घटना में गाड़ियां एक दूसरे के ऊपर चढ़ गईं और ट्रक से टकरा कारें नीचे दब गई। बचाव दल को कारों में दबे लोगों को निकालने में काफी मशक्तत करनी पड़ी। यह स्पष्ट नहीं है कि दुर्घटना किस समय हुई थी।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ट्रक डाउनहिल स्ट्रेच पर नियंत्रण खोते हुए दिखाई दे रहा है। इसके बाद उसने अपना नियंत्रण खो दिया। शायद इसके बाद ही कारों ने आपस में सड़क पर टकराना शुरू कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि सड़क पर हुई दुर्घटना से करीब दो किलोमीटर से ज्यादा का क्षेत्र प्रभावित रहा और दर्जनों लोग सर्द रात में फंसे रहे। सुबह बचाव दल ने ट्रैफिक को सामान्य किया। जब बचाव दल वहां पहुंची तो दर्जनों कारें ट्रकों के नीचे फंसी थीं। 

देखें VIDEO-

अधिकारियों के मुताबिक, टेक्सास में ऐसी घटना कई जगहों पर हुई हैं, जो तूफान के कारण हुआ है। डलास में भी एक दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं लोगों को बचाने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है।