You are currently viewing लुटेरों की पुलिस कमिश्रर को चुनोती.  थाना 2 के बाद 4 व 5 के एरिया में लूटपाट की 2 वारदातें,  लुटेरें पुलिस की गिरफ्त से दूर

लुटेरों की पुलिस कमिश्रर को चुनोती. थाना 2 के बाद 4 व 5 के एरिया में लूटपाट की 2 वारदातें, लुटेरें पुलिस की गिरफ्त से दूर

जालंधर ( अमन बग्गा) : महानगर जालंधर में अपराधियों के अंदर पुलिस का कोई डर नहीं रह गया है। बेखौफ लुटेरे जहाँ आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, वहीं पुलिस कागजी कार्रवाई कर खानापूर्ति में लगी है।

थाना 2 के अंतर्गत आते मिशन कंपाउंड एरिया में लुटेरों ने पहले 80,000 की लूट की। और अब कल रात को एकता नगर में महिला से लुटेरों ने कैश व मोबाइल लुटा और आज शाम को दिहाड़े मोटर साईकल सवार लुटेरे गुजराल नगर ईलाके में मोबाईल विक्रेता पर हमला करके सोने की चेन छीन कर फरार हो गए।

 

सूचना मिलते ही थाना नंबर 4 की पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू की गई है।

जानकारी के मुताबिक जालंधर के पुरानी सब्जी मंडी में स्थित सहगल मोबाईल के मालिक विशु सहगल आज दोपहर करीब 4.30 बजे अपने निज़ात्म नगर स्थित निवास से दुकान पर आ रहे थे।

गुजराल नगर में छाबड़ा अस्पताल के निकट से गुजर रहे थे तो अचानक पीछे से आए दोपहिया वाहन सवार दो लुटेरों ने चलते वाहन पर झपटा मारा। जिससे विशु सहगल हड़बड़ा गए।

इससे पहले की वे संभल पाते, लुटेरे उनके गले से सोने की चेन छीन कर फरार हो गए। विशु सहगल द्वारा सूचना दिए जाते ही जालंधर मोबाईल डीलर एसोसिएशन के प्रधान कुक्कु मक्कड़, जिम्मी सिंह, सन्नी गुप्ता व अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे। मौके पर आए थाना नम्बर 4 की पुलिस द्वारा घटना की जानकारी लेने के पश्चात ईलाके में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक करवाए जा रहे हैं।

गौरतलब है, कि महानगर के लगभग सभी हिस्सों में चोर बेखौफ चोरी, छीना-झपटी समेत अन्य आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर आसानी से बच निकलते हैं। रोज-रोज होने वाली इन घटनाओं से लोगों में डर का माहौल है।