You are currently viewing अरमान अस्पताल में मरीज की मौत से भड़के परिजनो ने किया हंगामा.जमकर मचा बवाल. मोके पर पहुंची पुलिस.परिजन बोले – अस्पताल की लापरवाही से हुई मौत

अरमान अस्पताल में मरीज की मौत से भड़के परिजनो ने किया हंगामा.जमकर मचा बवाल. मोके पर पहुंची पुलिस.परिजन बोले – अस्पताल की लापरवाही से हुई मौत

जालंधर : जालंधर में फुटबॉल चौक के पास स्थित अरमान अस्पताल में कुछ लोगों की तरफ से भारी हंगामा किया गया अस्पताल के भीतर  माहौल उस गर्माया जब एक मरीज की मौत के बाद परिवारजनों ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर डाला।

कुछ दिन पूर्व परिवार ने दो पारिवारिक सदस्यों की मौत से पहले ही पूरी तरह से आहत था।वही एक और मौत ने परिवार को तोड़ कर रख डाला।

दरअसल अरमान अस्पताल में बस्ती शेख में रहने वाले एक व्यक्ति का इलाज चल रहा था। परिजनों का आरोप है कि जब मरीज पूरी तरह से स्वस्थ नही था तो अस्पताल ने मरीज को छुट्टी दे क्यों दी। औऱ जिस के बाद घर पहुंचकर मरीज की मौत हो गई।

जिस के बाद डाक्टरों पर परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। अस्पताल में हंगामा होने से हालात बिगड़ते देख भरी संख्या में पुलिस बल अस्पताल के बाद तैनात कर दिया गया है।