जहरीली शराब मामला : कांग्रेसी MLA रिंकू के हलके में भाजपा नेताओं गली गली घूमकर लगाएं कैप्टन मुर्दाबाद के नारें, धरने पर बैठे मोहिंदर भगत

जहरीली शराब मामला : कांग्रेसी MLA रिंकू के हलके में भाजपा नेताओं गली गली घूमकर लगाएं कैप्टन मुर्दाबाद के नारें, धरने पर बैठे मोहिंदर भगत

 

जालंधर  ( अमन बग्गा ) पंजाब में जहरीली शराब पीने से 125 लोगों की मौत से गुस्साए भाजपा नेे नेताओं ने मृतकों के परिवारों को इंसाफ दिलाने के लिए 

पंजाब भाजपा प्रवक्ता मोहिंदर भगत के नेतृत्व में कांग्रेसी MLA सुशील रिंकू के हलके जालंधर वैस्ट में स्थित बाबू जगजीवन राम चौक में पंजाब सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया ।

कोरोना महामारी को देखते हुए धरना प्रदर्शन की जगह सिर्फ पांच व्यक्ति ही मौजूद थे और जालंधर वैस्ट में पांच-पांच लोग मोटरसाइकिल पर पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर चक्कर लगा रहे थे ।

इस मौके प्रदेश भाजपा प्रवक्ता मोहिन्दर भगत ने कहा कि जिन लोगों के घरों के चिराग बुझ गए हैं उनके पास जिंदगी बसर करने के लिए कोई इंतजाम नहीं है । पंजाब सरकार उनके परिवारों को 50- 50 लाख और सरकारी नौकरी दें। और इस पूरे मामले की सीबीआई जांच की जाए।

इस मौके ने पार्षदपति विनीत धीर और पार्षदपति अमित संधा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने श्री गुटका साहिब हाथ में पकड़ कर शपथ ली थी कि सरकार बनने के 4 हफ्ते बाद नशा मुक्त पंजाब होगा लेकिन अब 4 साल के करीब का समय बीत गया है और अवैध शराब का धंधा जोरों पर चल रहा है, इस समय ऐसा लग रहा है कि कांग्रेसी नेता अवैध शराब से कमाई कर रहे हैं, उनको किसी भी व्यक्ति की जिंदगी चले जाने का कोई गम नहीं है।

 

भगत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोगों के साथ डटकर खड़ी है और और इन परिवारों को इंसाफ दिलाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी।

इस अवसर पर भाजपा जिला महासचिव राजीव ढींगरा,जिला सचिव सुदेश भगत,प्रदेश कार्यकारिणी मेंबर विपन शर्मा,अशोक चड्डा पीसीएस,मंडल अध्यक्ष सौरभ सेठ,अमित लुधरा, देवेंद्र भारद्वाज, पार्षदपति रितेश निहंग,पार्षदपति विनीत धीर, पार्षदपति अमित संधा, वीरेश मिन्टू पार्षद,पार्षदपति प्रभुदयाल,जिला महिला मोर्चा प्रधान मीनू शर्मा, सुखबीर कौर चट्ठा ,भोला शर्मा, पिंकी , जोशी, मुकेश दत्ता, नवीन सोनी, मोंटी अरोड़ा, कमल लोच, काला प्रधान, राजकुमार थापा, नीटा बहल, सतपाल पप्पू प्रधान,रमेश महाजन,मंगल,अश्वनी कुमार उपस्थित थे।