CP साहिब जालंधर वालों के साथ ये कैसा अन्याय?  🛑 नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले 129 लोग गिरफ्तार और खादी बोर्ड के डायरेक्टर मेजर सिंह पर पुलिस मेहरबान, आखिर क्यों

CP साहिब जालंधर वालों के साथ ये कैसा अन्याय? 🛑 नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले 129 लोग गिरफ्तार और खादी बोर्ड के डायरेक्टर मेजर सिंह पर पुलिस मेहरबान, आखिर क्यों

जालंधरः कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए जिले में लगाए गए रात्रि कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर पुलिस ने मंगलवार की रात 13 लोगों को गिरफ्तार किया।

पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बुधवार को कहा कि रात के कर्फ्यू को सख्ती से लागू करने के लिए शहर भर में विशेष नाके लगाए गए थे। कोविड-19 की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्होंने कहा कि 2521 उल्लंघनकर्ताओं की गिरफ्तारी के साथ ही सभी 14 पुलिस थानों में शहर पुलिस द्वारा 1872 प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।

भुल्लर ने कहा कि पिछले महीने कुल 115 एफआईआर दर्ज की गई थीं, जिनमें 27 एफआईआर शामिल थीं जिनमें मास्क न पहनने पर 12, सामाजिक दूरी उल्लंघन के लिए 12 और अन्य उल्लंघन के लिए 75 शामिल हैं, जिसमें इसी अवधि के दौरान 129 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने मास्क नहीं पहनने पर कुल 3205 चालान जारी किए हैं और अपराधियों पर 3205000 रुपये जुर्माना लगाया गया।

ये कैसा कानून : क्या मेजर सिंह पर करेगी जालंधर पुलिस कार्रवाई – पढ़ें ख़बर

Strict administration regarding night curfew in Jalandhar, 13 violators arrested