कांग्रेस के पूर्व पंजाब प्रदेशाध्यक्ष एवं राज्य सभा सांसद शमशेर सिंह दुल्लों ने शराब माफिया के मुद्दे पर खोली कैप्टन सरकार की पोल : मोहिंदर भगत

कांग्रेस के पूर्व पंजाब प्रदेशाध्यक्ष एवं राज्य सभा सांसद शमशेर सिंह दुल्लों ने शराब माफिया के मुद्दे पर खोली कैप्टन सरकार की पोल : मोहिंदर भगत

 

जालंधर( अमन बग्गा) प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष एवं मौजूदा राज्य सभा सांसद शमशेर सिंह दुल्लो ने शराब माफिया पर लगाम कसने के मुद्दे पर अपनी ही कैप्टन सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि शराब माफिया पर बनाई गई एसआईटी में कांग्रेसियों को शामिल नहीं करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि कुछ कांग्रेसी ही शराब का कारोबार कर रहे हैं और एसआईटी की जांच भी कांग्रेसी ही कर रह हैं तो ऐसे में कैसे इंसाफ मिलेगा।

वही इस मुद्दे पर प्रदेश भाजपा प्रवक्ता मोहिन्दर भगत ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राज्य सभा सदस्य और पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष शमशेर सिंह दुल्लो ने राज्य में शराब की हो रही स्मगलिंग पर अपनी ही सरकार की पोल खोल कर रख दी है और जांच के लिए मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मांग की है कि जांच सीबीआई या हाईकोर्ट के मौजूदा जज से कारवाई जाए,

उन्होंने कहा कि इससे यह साबित होता है कि पंजाब की कांग्रेस सरकार में अवैध शराब का धंधा जोरों पर चल रहा है, जो 5600 करोड़ रेवन्यू पंजाब का घटा है ये इसी का नतीजा है। शराब की अवैध फैक्टरियों के असली मालिकों को सार्वजनिक करने और पकड़ने की ज़रूरत है जबकि पुलिस खानापूर्ति के लिए सिर्फ कारिंदों को पकड़ रही है। नाजायज़ शराब मामलो में जिन नेताओं की शमूलियत है, उन का नाम सार्वजनिक किया जाना चाहिए।

भगत ने कहा कि मुख्यमंत्री के ध्यान में मामला न हो, यह हो नहीं सकता ये भी शमशेर सिंह दुल्लो ने माना है। कांग्रेस सरकार लोगों से किए वायदों जैसे घर घर नोकरी देना,नौजवानों को स्मार्टफोन देना,पंजाब को नशामुक्त करना व अन्य वादों में एक भी वादा पूरा नहीं कर पाई।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के संकट में लोगो की ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया और जो राशन केंद्र सरकार ने भेजा था उसको भी पूरी तरह लोगों में नही बांटा गया, इस मुश्किल घड़ी में लोगों को राशन की जरूरत थी,लोग त्राहि-त्राहि कर रहे है।

भगत ने कहा कि कांग्रेस सरकार का पंजाब के विकास की ओर कोई ध्यान नहीं है जैसे सड़कें टूटी हुई है, सीवरेज बंद है, लाइटें खराब है । कांग्रेस के नेता आप अवैध शराब का धंधा कर रहे है जिससे पंजाब का रेवन्यू बहुत कम हो रहा है। इन नेताओं को पता चल गया है कि अब 2022 में उनको लोग मुँह लगाने वाले नही है, इसलिए वह पंजाब को लूटने में लगे हुए है।

*शुगर की 5 वर्षों से खा रहे थे दवाई. ” i Coffee☕ ” पीने से 20 दिन में छूट गई मेडिसिन, हुआ बड़ा लाभ*

*☕कई वैज्ञानिकों व डॉक्टरों द्वारा तैयार की गई 100% आयुर्वेदिक i Coffee से शुगर की भयंकर बीमारी से मिला आराम -NO Side Effect – Video देखें*