You are currently viewing कपूरथला : जालंधर के ट्रेवेल एजेंट ने छीन ली मेरे बेटे की सांसे, मां का रो-रो कर बुरा हाल, Airwings services पर लगे गम्भीर आरोप

कपूरथला : जालंधर के ट्रेवेल एजेंट ने छीन ली मेरे बेटे की सांसे, मां का रो-रो कर बुरा हाल, Airwings services पर लगे गम्भीर आरोप

जालंधर (PLN):कपूरथला की एक बजुर्ग मां ने जालंधर के ट्रेवेल एजेंट Airwings services पर आरोप लगाए है। आरोप है कि कपूरथला के गाँव परवेज़ नगर के एक 25 वर्ष के युवक को जालंधर के ट्रेवल एजंट Airwings services ने वर्क वीज़ा की जगह टूरिस्ट वीज़ा पर अबूधाबी भेज दिया।

इसके बाद ट्रेवल एजेंट वहाँ पर वर्क वीज़ा दिलाने का कहता रहा लेकिन वीज़ा समाप्ति से कुछ दिन पहले युवक झूठे वायदों से तंग आकर वापिस आ गया और एजंट से अपने पैसे वापिस माँग रहा था लेकिन एजेंट पैसे वापिस नहीं दे रहा था।

कल फिर जब सुखविंदर सिंह उनके दफ्तर गया तो शाम को परिवार को दफ़्तर से फ़ोन आता है कि आप का लड़के की तबीयत सही नहीं है । ट्रेवेल एजेंट के दफ्तर के स्टाफ ने लड़के को अस्पताल दाखिल करवाया और जब सुखविंदर सिंह के परिवार के मैंबर जब तक पहुंचे तब तक सुखविंदर की मौत हो चुकी थी। इस घटना के बाद मां का रो-रो कर बुरा हाल है। परिवार का आरोप है कि एजेंट ने पैसे माँगने की वजह से उनके बेटे से साथ मारपीट की जिससे उसकी मौत हो गई।

वही दफ्तर के मैनेजर भाटिया ने इन सभी आरोपों को नकारा है।

उन का कहना है कि दफ्तर में हमने लड़के को चाय पिलाई और उस के बाद लड़का वाशरूम चला गया जहाँ जाने के बाद लड़का काफी देर खांसता रहा। जब वह बाहर नही आया तो हमने दरवाजा तोड़ कर उसे बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

वही दूसरी और पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है