You are currently viewing यमुनानगर: लहूलुहान माँ की लाश के पास 7 महीने का बच्चा रोता बिलखता रहा, इस ख़ौफ़नाक वारदात को इस दरिंदे ने ऐसे दिया था अंजाम, पुलिस ने ढूंढ निकाला हत्यारा

यमुनानगर: लहूलुहान माँ की लाश के पास 7 महीने का बच्चा रोता बिलखता रहा, इस ख़ौफ़नाक वारदात को इस दरिंदे ने ऐसे दिया था अंजाम, पुलिस ने ढूंढ निकाला हत्यारा

यमुनानगरः जगाधरी के बड़े स्टोन क्रशर उद्यमी राजिंद्र सिक्का के न्यू जैननगर स्थित घर में उनके बेटे दीपांशु सिक्का उर्फ मोंटी की 26 वर्षीय पत्नी रोजी के हत्या के आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। बेरहमी से कत्ल के इस मामले में पुलिस ने घरेलू नौकर राजेश को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में राजेश ने कबूल किया कि उसने ही रोजी को मौत के घाट उतारा। वारदात के दौरान उसका सात माह का मासूम खून से लथपथ मांं के शव के पास रोता बिलखता रहा।

बेटे ख्यान के साथ रोजी का फाइल फोटो।

डीएसपी प्रदीप राणा ने बताया कि सीआईए टू की कई घंटे की पूछताछ में आरोपी ने कबूला कि मालकिन भरपेट खाना नहीं देती थी। गुरुवार को भी जब उसने खाना मांगा तो मालकिन ने उसे कहा था कि तुम खाने के लिए पशुओं की तरह बोलते रहते हो। इस पर उसे गुस्सा आ गया और उसने रसोई से सब्जी काटने वाला चाकू उठाकर रोजी का गला काट दिया।

खुद को बचाने के लिए उसने खून से सने कपड़े भी धो दिए। मामले की जांच करने पहुंची पुलिस को उसका खेल समझने में दो मिनट नहीं लगे। पुलिस ने उसके कमरे से साबुन बरामद किया जिस पर खून के निशान थे। इसके बाद पुलिस ने नौकर राजेश को पूछताछ के हिरासत में ले लिया। पहले तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन जब पुलिस ने सख्ती को तो उसने सारा कहानी बता दी।

घर में विलाप करने वालों को पानी पिलाता रहा हत्यारोपी नौकर।

शनिवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां से उसे रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी। रोजी के शव का जगाधरी सिविल अस्पताल में डॉ. हरसिमरन सिंह, डॉ. रितेश कुमार और नुपूर बहगल के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। शव का दो बजे संस्कार हुआ।