You are currently viewing ग्राहकों के लिए Xiaomi लाया O6 लेयर्ड लेंस टेक्नॉलजी से लैस दो स्पेशल ग्लासेज, जानें क्यों है खास और इसकी कीमत

ग्राहकों के लिए Xiaomi लाया O6 लेयर्ड लेंस टेक्नॉलजी से लैस दो स्पेशल ग्लासेज, जानें क्यों है खास और इसकी कीमत

नई दिल्लीः Xiaomi अपने ग्राहकों के लिए दो सनग्लासेज- Mi Polarized Square और Mi Polarized Pilot लेकर आया है जिसे आप Mi इंडिया ई-स्टोर पर खरीद सकते है। कंपनी का दावा है कि उसके इन स्पेशल ग्लासेज से विजुअल क्लैरिटी काफी अच्छी मिलेगी। प्राइस की बात करें तो मी पोलराइज्ड स्क्वेयर सनग्लासेज की कीमत 899 रुपए (MRP- 999 रुपये) और मी पोलराइज्ड पायलट सनग्लासेज की कीमत 1,099 (MRP- 1199 रुपये) रखी गई है।

कंपनी का दावा है कि इसके सनग्लासेज पोलराइज्ड लेंस के साथ आते हैं, जो O6 लेयर्ड लेंस टेक्नॉलजी से लैस हैं। ये टेक्नॉलजी तेज रोशनी, पोलराइज्ड लाइट और नुकसानदेह यूवी रेज को आंखों तक पहुंचने से रोकती है। कंपनी का कहना है कि ये सनग्लासेज यूवीए, यूवीबी और यूवीसी किरणों से 100 फीसदी प्रोटेक्शन देती हैं। इसमें दिए गए स्क्रैच रेसिस्टेंट लेंस कॉन्ट्रास्ट को बढ़ाता है, साथ ही आई स्ट्रेन को कम करता है।

Mi Square sunglasses में फ्लेक्सिबल TR90 फ्रेम दिए गए हैं। यूनिवर्सल फ्रेम साइज (5.1 cm) के साथ आने वाला यह सनग्लास 18 ग्राम का है। कंपनी का कहना है कि इसके लेंस में कई कलर ऑप्शन मौजूद है। Mi Polarised Square सनग्लासेस ब्लू और ग्रे कलर वेरियंट में उपलब्ध हैं।इतना ही नहीं, इन सनग्लासेज के साथ कंपनी 6 महीने की लिमिटेड वारंटी भी दे रही है।

वहीं Mi Polarized Pilot sunglasses भी 18 ग्राम का है और इसमें दोनों साइड एक यूनिवर्सल फ्रेम साइज (5.7 cm) दिया गया है। स्क्वेयर वेरियंट की तरह पायलट सनग्लासेज भी ब्लू और ग्रे कलर वेरियंट में उपलब्ध हैं और इसकी वारंटी भी 6 महीने की है। कंपनी का कहना है नई टेक्नॉलजी तेज रोशनी, पोलराइज्ड लाइट और नुकसानदेह यूवी रेज को आंखों तक पहुंचने से रोकती है। कंपनी का कहना है कि ये सनग्लासेज यूवीए, यूवीबी और यूवीसी किरणों से 100 फीसदी प्रोटेक्शन देती हैं। इसमें दिए गए स्क्रैच रेसिस्टेंट लेंस कॉन्ट्रास्ट को बढ़ाता है, साथ ही आई स्ट्रेन को कम करता है।