You are currently viewing वाह रे दादी! अस्पताल से निकलते ही हाथ पर बनवाया मेढक का टैटू, बाइक पर ली राइड

वाह रे दादी! अस्पताल से निकलते ही हाथ पर बनवाया मेढक का टैटू, बाइक पर ली राइड

 

नई दिल्लीः 103 साल की बुजुर्ग महिला ने अस्पताल से छुट्टी मिलते ही उसने अपने हाथ का मेढक का टैटू बनवाया। यह मामला अमेरिका का है। कोरोना के डर से बुजुर्ग डोरोथी पोलॉक को आइसोलेशन में रखा गया था। डोरोथी कहती हैं, मेरे पोते अक्सर टैटू बनवाने के लिए कहते थे। पर मैं नहीं मानी, लेकिन अस्पताल में रहकर मुझे एहसास हुआ कि जिंदगी का कोई भी शौक अधूरा नहीं छोड़ना चाहिए। इसलिए मैंने मेंढक का टैटू गुदवा लिया।

 

 

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक डोरोथी पोलॉक 16 जून को 103 साल की हुईं। कोरोना वायरस की वजह से वो अपने जन्मदिन पर अस्पताल में रहीं। उन्हें अमेरिका के एक मिशीगन स्थित अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया था। 

 

 

 

बुजुर्ग दादी की पोती Teresa Zavitz का कहना है कि कोविड 19 मेरी दादी के लिए जेल साबित हुआ। हमारे घर जो नर्स उनकी देखभाल के लिए आती थी उसने बताया कि वो काफी परेशान हैं। दादी को ठीक से सुनाई नहीं देता इसलिए फोन पर भी उनसे बात नहीं हो पाती थी।

 

टैटू आर्टिस्ट रे रिजनर जूनियर का कहना है कि दादी काफी खुश थीं, ये उनके लिए भी काफी खुशनुमा लम्हा था। इतना ही नहीं दादी को बाइक पर राइड लेनी थी उन्होंने इसके भी खूब मजे लिए।

 

 

? 10 वर्ष से शुगर की बीमारी से परेशान महिला बोल रही थी कि दुनिया में ऐसी कोई दवाई नही जो मुझे ठीक कर सकें और……

? i Coffee और i Pulse लेने के एक महीने बाद बोली दुनिया में i Coffee और i Pulse है जिस ने मुझे ठीक कर दिया