लुधियाना में महिला गैंग ने शोरूम को बनाया निशाना, लाखों का माल लेकर हो गई चंपत, किसी को नहीं चला पता









लुधियाना (अश्विनी शर्मा/अनिल): मॉडल टाऊन इलाके में स्थित कलर एंड टोन्स शोरूम में एक महिला गैंग लाखों रुपए के सूट लूटकर चंपत हो गई। हैरानी की बात हो यह है कि इसका किसी को पता भी नहीं चला। इस घटना का उस समय पता चला जब सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई है। उसमें ये महिलाएं चोरी करती कैमरे में कैद हो गई। यह घटना मंगलवार की है। सूचना मिलने ही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

मामले संबंधित जानकारी देते हुए मालिक जसपाल सिंह ने बताया कि हर रोज की तरह सोमवार रात 9 बजे शोरूम बंद कर घर गए थे, सुबह 11 बजे जब वापस आकर देखा तो शटर का लॉक टूटा हुआ था और अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। सीसीटीवी कैमरे चैक करने पर पता चला कि प्रात: लगभग 5.30 बजे 10 से 15 महिलाएं उनके शोरूम के बाहर आकर खड़ी हो गईं जिन्होंने पहले शटर का लॉक तोड़कर उसे ऊपर उठाया।

फिर दो महिलाएं दुकान के भीतर दाखिल हुई और 300 से 400 महंगे सूट उठाकर शटर के नीचे से बाहर फैंकने लग गई। मात्र 30 मिनट में चोरी कर सभी फरार हो गए। महिलाएं अपने साथ बड़े-बड़े बोरे लेकर आई थीं, ताकि लोगों को ऐसा लगे कि कूड़ा उठाने वाली महिलाएं घूम रही हैं। उन्हीं में वे चोरीशुदा सूट लेकर फरार हो गई। महिला गैंग द्वारा शोरूम में पड़े गल्ले को छेड़ा तक नहीं गया, सिर्फ कीमती सूट ही चुराए गए।



error: Content is protected !!