You are currently viewing दुकान में टॉयलेट पेपर को लेकर भिड़ गई महिलाएं, बुलानी पड़ी पुलिस- देखें Video

दुकान में टॉयलेट पेपर को लेकर भिड़ गई महिलाएं, बुलानी पड़ी पुलिस- देखें Video

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच लोग इसके संक्रमण बचने के लिए साफ-सफाई का पहले से कहीं ज्यादा ध्यान रख रहे हैं। इसके लिए बड़ी मात्रा में हैंड वॉश और टॉयलेट पेपर खरीद रहे हैं। बड़ी मात्रा में टॉयलेट पेपर और हैंड वॉश खरीदे जाने के कारण बाजार में इनकी किल्लत हो रही है, जिसकी वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है। ऑस्ट्रेलिया में तो टॉयलेट पेपर की कमी का मामला लड़ाई-झगड़े तक पहुंच गया है। टॉयलेट पेपर को लेकर हुए झगड़े का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मॉल की एक दुकान में तीन महिलाओं को टॉयलेट पेपर को लेकर आपस में झगड़ते हुए नजर आ रही हैं।

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि 2 महिलाएं 1 महिला से गुत्थमगुत्थी कर रही हैं। ऐसा लग रहा है कि दोनों महिलाएं इस अकेली महिला की पिटाई कर रही हैं। हालांकि अकेली महिला भी खुद को बचाने और हमलावर महिलाओं पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि महिलाओं के बीच इस मारपीट को रोकने के लिए कुछ ही देर बाद वहां कुछ अन्य लोग भी आ जाते हैं और फिर इन्हें किसी तरह अलग करने की कोशिश की जा रही है।

देखें वीडियो-

बताया जा रहा है कि यह वीडियो Sydney के Woolworths स्थित एक ग्रॉसरी शॉप का है। वीडियो में एक-दूसरे पर पंच बरसाती और एक-दूसरे की बाल खींचती इन महिलाओं को रोकने के लिए वहां पुलिस को भी बुलानी पड़ी। झगड़े की शिकायत मिलने पर पुलिस ने उन्हें समन जारी किया है।