पंजाब सरकार की इस App से आपके घरों तक पहुंचेगा किराना, सब्जियाँ, दूध और दवाईयों जैसे जरूरी सामान, क्या आपने किया Download?



जालन्धर: कर्फ्यू के दौरान लोगों को बडे स्तर पर राहत प्रदान करने और जरूरी वस्तुओं की घरों तक सप्लाई को और आसान बनाने के उदेश्य के अंतर्गत पंजाब सरकार द्वारा कौवा एप के द्वारा जरूरी वस्तुओं की घर-घर सप्लाई की शुरुआत कर दी गई है।

इससे संबंधित जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर जालंधर वरिन्दर कुमार शर्मा ने बताया कि राज्य में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की तरफ से कौवा एप के द्वारा जरूरी वस्तुओं जैसे किराना, सब्जियाँ, दूध और दवाईयां आदि लोगों के घरों तक सप्लाई करने की शुरुआत की गई है। उन्होने कहा कि इस एप को राज्य में कोविड -19 से संबंधित जानकारी के लिए पहले ही प्रयोग किया जा रहा है। शर्मा ने कहा कि एप को पले स्टोर से डाउनलोड करके जरूरी वस्तुओं की होम डिलवरी के लिए सप्लाई के लिए प्रयोग किया जा सकता है।

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि सप्लाई कंट्रोलर नरिन्दर सिंह को किराना, जोनल लाईसैंसिंग अथारटी लखवंत सिंह दवाईयां, जिला मंडी अधिकारी दविंदर सिंह फल और स4िजयाँ और जनरल मैनेजर वेरका रुपिन्दरपाल सिंह को दूध और डेरी उत्पादों की सप्लाई से संबंधित अलग अलग वैंडरों से प्रर्थानापत्र प्राप्त करने के लिए नामंकन किया गया है। उन्होंने कहा कि परवानगी के बाद वैंडरों को कौवा एप पर डिस्पले किया जायेगा जहाँ से लोग किराना, दवाईयां, फल और स4िजयाँ और दूध और दूध उत्पादों को घरों तक सप्लाई करने के लिए अपनी माँग कर सकते हैं। शर्मा ने लोगों को न्योता दिया कि पंजाब सरकार द्वारा शुरू की गई इस एप का अधिक से अधिक लाभ उठाया जाये। डिप्टी कमिश्नर ने दोहराया कि जिला प्रशासन लोगों को जरूरी वस्तुओं की सप्लाई उन के घरों तक पहुँचाने के लिए वचनबद्ध है और इस काम में कोई कमी बाकी नहीं छोड़ी जाएगी।



error: Content is protected !!