ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर की कमाई पर पड़ेगा असर? रिलीज के एक दिन बाद ही इस वेबसाइट ने लीक की फिल्म






नई दिल्लीः टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन स्‍टारर फिल्‍म ‘वॉर’ (WAR) से इसके मेकर्स को कई उम्‍मीदें थीं और ये फिल्‍म उन सारी ही उम्‍मीदों पर खरी भी उतर रही है। पहले ही दिन हिंदी सिनेमा में सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली इस फिल्‍म ने दूसरे दिन भी जबरदस्‍त कमाई की है। ‘वॉर’ की सफलता की स्‍पीड से लग रहा है कि यह फिल्‍म शनिवार तक 100 करोड़ के क्‍लब में अपनी जगह बना लेगी। लेकिन रिलीज के एक दिन बाद ही फिल्म के ऑनलाइन लीक किए जाने की खबर सामने आ रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिल रॉकर्स की वेबसाइट पर वॉर की एचडी प्रिंट लीक हो गई है। हालांकि इस वेबसाइट को सरकार ने ब्लॉक कर दिया है। फिर भी यूजर्स प्रॉक्सी सर्वर्स के जरिए इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। तमिल रॉकर्स पहले भी कई फिल्मों को लीक किए जाने की खबर को लेकर सुर्ख‍ियों में रह चुका है। पाइरेसी की वजह से कई फिल्मों को कमाई में नुकसान भी झेलना पड़ा है।

फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन बंपर ओपनिंग की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने 2 अक्टूबर यानी मंगलवार को 53.35 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ वॉर बॉलीवुड की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बन गई है।

error: Content is protected !!