बेटे को लंच बॉक्स देने स्कूल गई थी पत्नी, पति आया और पहले लहूलुहान किया फिर…



कोलकाता: कोलकाता में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के विवाहेत्तर संबंध रखने के शक में उसे स्क्रू ड्राइवर भोंक दिया और फिर उस पर तेजाब फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि महिला दक्षिणी कोलकाता में अपने दो बच्चों के साथ रहती थी। महिला के गर्दन और हाथ झुलस गए हैं।

कसबा पुलिस स्टेशन के एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने नाम जाहिर करने की शर्त पर कहा, ‘महिला अपने बेटे को लंच बॉक्स देने उसके स्कूल गई थी। उस वक्त करीब 11.30 बज रहे थे। उस वक्त स्कूल में अन्य बच्चों के माता-पिता भी मौजूद थे। तभी आरोपी पति आया और उसने स्क्रू ड्राइवर से पत्नी के माथे पर पीछे से हमला कर दिया। जब महिला ने विरोध करने और बचने की कोशिश की तो आरोपी ने उस पर तेजाब फेंक दिया।

यह घटना एक प्राइवेट स्कूल के बाहर हुई, जहां अन्य बच्चे और उनके माता-पिता मौजूद थे। आरोपी का नाम जयंता दास है जो घटना के वक्त राहगीरों और दुकानदारों पर भी भारी पड़ गया। हालांकि, उसे घटनास्थल से गिरफ्तार कर लिया गया। महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि घटना के समय उसका पांच साल का बेटा मौजूद था।

अधिकारी ने कहा, ‘हमने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी इलेक्ट्रिशियन का काम करता है। शुरुआती पूछताछ में पता चला कि दंपति में वैवाहिक कलह थी। आरोपी पत्नी पर शक करता था और इस मुद्दे पर अक्सर झगड़ा करता था। घटना की आगे की जांच जारी है।’



error: Content is protected !!