You are currently viewing कब पकड़े जाएंगे जालंधर में पत्रकार के पिता को लूटने वाले नाैसरबाज

कब पकड़े जाएंगे जालंधर में पत्रकार के पिता को लूटने वाले नाैसरबाज

जालंधर: पत्रकार नितिन काैड़ा के पिता बीएम काैड़ा के साथ 8 दिसंबर को नाैसरबाजों द्वारा की गई वारदात को हुए 1 माह से ज्यादा हो चुका है लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। हालांकि नाैसरबाज गिरोह समय-समय पर वारदातें अंजाम देकर पुलिस को चुनाैती दे रहा है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ इन तक पहुंच नहीं पाए।

नाैसरबाज गिरोह जालंधर के साथ-साथ आसपास के इलाकों नकोदर, फगवाड़ा में भी वारदातों को अंजाम दे रहा है। फर्क सिर्फ इतना है कि कुछ पीड़ित सामने आ जाते हैं और कोई पीड़ित सामने नहीं आता। बीएम काैड़ा ने कहा कि वह चाहते हैं कि अन्य लोग इस गिरोह के शिकार न हों इसलिए वह मांग करते हैं कि जल्द से जल्द इस गिरोह का भंडाफोड़ किया जाए।

नकोदर में इस गैंग के सदस्य ने 11 जनवरी को वारदात को अंजाम दिया। आरोपी रास्ता पूछने के बहाने मोहल्ला सुंदर नगर निवासी विक्रम सिंह के पिता जरनैल सिंह से 9 तोले के सोने के गहने लेकर फुर्र हो गया। इस मामले में पीडि़त ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई हुई है। जरनैल सिंह को नाैसरबाज ने सिर पर हाथ फेरते हुए कहा था कि आपकी सब दुख तकलीफें दूर हो जाएंगी और सम्मोहित करके उनसे सारे गहने छीन लिए।