You are currently viewing लुटेरों ने जब लौटा दिया लूट का सामान, VIDEO देख भावुक हो जाएंगे आप, जाते-जाते गले भी लगाया

लुटेरों ने जब लौटा दिया लूट का सामान, VIDEO देख भावुक हो जाएंगे आप, जाते-जाते गले भी लगाया

 

नई दिल्ली: पाकिस्तान में एक वाकया सामने आया है जहां एक डिलीवरी बॉय के साथ दो लुटेरे लूटपाट करते हैं फिर उसका सामान लौटा भी देते हैं, सीसीटीवी फुटेज में कैद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख आप भावुक हो जाएंगे। ये घटना कराची में घटी है वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में हेलमेट पहने बाइक पर दो व्यक्ति एक सड़क पर दिखाई देते हैं जबकि एक फूड डिलीवरी बॉय को अपने दोपहिया वाहन को पार्क करते और पैकेट को उतारते हुए देखा जा सकता है।

 

 

जैसे ही दोनों डिलीवरी पर्सन के पास पहुंचते हैं, राइडर बाइक को रोक देता है और फिर बाइक पर सवार एक शख्स उतर जाता है और डिलीवरी वाले से लूट करता दिखाई दे रहा है, हालांकि, कुछ सेकंड बाद, डिलीवरी वाले को लुटेरों के सामने गिड़गिड़ाते और रोते हुए देखा जा सकता है इसके बाद लुटेरे के मन में पता नहीं क्या आता है और वो उसका लूटा हुआ सामान लौटा देते हैं।

 

 

 

नीचे देखें वीडियो- 

फुटेज में दिख रहा है कि लुटेरा ना सिर्फ सामान लौटाता है बल्कि उस डिलीवरी बॉय को शांत करने की भी कोशिश करता है और यहां तक ​​कि लुटेरों में से एक ने उस डिलीवरी बॉय को गले भी लगाया वहीं दूसरे लुटेरे ने उससे हाथ भी मिलाया और बाइक को आगे भगा ले गया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खासा देखा जा रहा है और लोग लुटेरों की इस भावना की तारीफ भी कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

◆ शुगर की 5 वर्षों से खा रहे थे दवाई. ” i Coffee☕ ” पीने से 20 दिन में छूट गई मेडिसिन, हुआ बड़ा लाभ

☕कई वैज्ञानिकों व डॉक्टरों द्वारा तैयार की गई 100% आयुर्वेदिक i Coffee से शुगर की भयंकर बीमारी से मिला आराम -NO Side Effect – Video देखें-