You are currently viewing जब मोदी ने सुमित्रा से कहा-ताई भूख लगी है, भोजन लाई हो, मैं गाड़ी में खा लूंगा, तो सुमित्रा महाजन ने दिया ये जवाब… पढ़ें पूरा वाक्या
When Modi said to Sumitra-Tai is hungry, brought food, I will eat in the car ... Read the complete sentence

जब मोदी ने सुमित्रा से कहा-ताई भूख लगी है, भोजन लाई हो, मैं गाड़ी में खा लूंगा, तो सुमित्रा महाजन ने दिया ये जवाब… पढ़ें पूरा वाक्या

इंदौर (मध्यप्रदेश)- इंदौर में चुनावी सभा के दौरान मौजूदा सांसद सुमित्रा महाजन (ताई) और मोदी में काफी आत्मीयता भी दिखी। मोदी ने भाषण में उनका 10 बार नाम लिया। मोदी ने जाते समय उनसे कहा- ताई बहुत भूख लगी है, भोजन लाई हो तो गाड़ी में खा लूंगा। इस पर ताई ने कहा- सुरक्षा कारणों से नहीं ला पाई। बाद में उन्होंने बेटे मंदार को फोन कर खाना बुलवाया और एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री के स्टाफ को सौंपा।

मोदी ने कहा कि ये सुमित्रा ताई का शहर है, जिन्होंने 8 बार की सांसद और लोकसभा अध्यक्ष के रूप में अमिट छाप छोड़ी है। हमारी पार्टी में कोई मोदी को डांट सकता है, तो वह ताई हैं। इससे पहले मोदी ने सुमित्रा महाजन के कार्यों की तारीफ की। मुझे ताई के साथ संगठन में काम करने का मौका मिला। मैं इंदौर को यह विश्वास दिलाता हूं कि शहर के विकास में ताई जी की कोई भी इच्छा अधूरी नहीं रहेगी। प्रधानमंत्री ने कहा कि आज यहां आया तो लोगों ने अभूतपूर्व प्यार दिया। मुझे जो रास्ता 12 मिनट में तय करना था, उसमें 28 मिनट लग गए। एक तरह से सड़क के दोनों तरफ महिलाओं की दीवार (वीमेन वॉल) बन गई थी। अगर मैं यहां नहीं भी पहुंचता तो भी अघोषित रोड शो तो हो ही गया। इतना प्यार दोगे इंदौर वालों तो ताई को मुझे खाना खिलाना पड़ेगा।

दशहरा मैदान के मंच पर लगे बैनर-पोस्टर से सुमित्रा और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय दोनों की तस्वीर गायब थी। बताते हैं कि यह बात बड़े नेताओं तक पहुंची तो ताबड़तोड़ इसे बदलवाया गया और दोनों नेताओं की तस्वीरें लगाईं। इसे लेकर खुद महाजन ने भी नाराजगी जताई थी। शाम को मोदी ने अपने संबोधन में लगभग 10 बार ताई (सुमित्रा महाजन) का नाम लिया।