You are currently viewing जब हार्दिक पांड्या के चिढ़ाने पर मनीष पांडे ने लगाया छक्का, मैच की आखिरी गेंद पर हुआ ये करिश्मा
When Manish Pandey hit six on the teaser of Hardik Pandya, this was done on the last ball of the match.

जब हार्दिक पांड्या के चिढ़ाने पर मनीष पांडे ने लगाया छक्का, मैच की आखिरी गेंद पर हुआ ये करिश्मा

नई दिल्लीः मुंबई इंडियन व सनराईजर्स हैदराबाद के मध्य मैच की आखिरी गेंद डाली जा रही थी तब मुंबई इंडियन के गेंदबाज हार्दिक पांड्या ने मनीष पांडे को चिढ़ाने के लिए कुछ बोला, जोकि मैच में शोर के कारण सुना नहीं जा सका परन्तु गुस्साए मनीष पांडे ने इसका जवाब छक्का लगाकर दिया और मैच को सुपर ओवर तक पहुंचा दिया। लेकिन सुपर ओवर में मैच जीतकर मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रहा।

मुंबई इंडियंस तीसरे स्थान पर है और दूसरे स्थान पर पहुंचने की कोशिश में है, तो वहीं अगर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को प्लेऑफ में पहुंचना हैं तो उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ जीतना जरूरी है। मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद को आखिरी गेंद पर 7 रन चाहिए थे। यानी एक छक्का और मैच सुपर ओवर में हार्दिक पंड्या गेंदबाजी कर रहे थे और सामने खड़े थे मनीष पांडे, हार्दिक ने पांडे को गेंद डालने से पहले कुछ बोला। जिसकी अगली गेंद पर पांडे ने छक्का मार दिया और मैच सुपर ओवर में पहुंच गया। हालांकि हार्दिक ने पांडे से क्या कहा ये तो सुना नहीं जा सका परन्तु पांडे ने इसका जवाब छक्का मार कर दिया।