You are currently viewing जब फोन पर एक लड़के ने कहा- सुबह ही चीन से आया हूं और खाली हो गई पूरी ट्रेन, देखें मजेदार VIDEO

जब फोन पर एक लड़के ने कहा- सुबह ही चीन से आया हूं और खाली हो गई पूरी ट्रेन, देखें मजेदार VIDEO

नई दिल्ली: चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस ने अब भारत में भी दस्तक दे दी है और लोग इससे काफी घबराए हुए हैं। देश में कोरोना वायरस के तेजी से फैलने के डर को लेकर सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक लोग काफी अलर्ट हो गए हैं। इन जानलेवा वायरस से बचाव के लिए लोग मास्क लगा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर कई तरह के पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक टिकटॉक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देकर आसानी से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोरोना वायरस के नाम से ही लोग कितने डरे हुए हैं। दरअसल, यह वीडियो दिल्ली मेट्रो ट्रेन के भीतर का है, जिसे दो लड़कों ने मिलकर बनाया है, जिसमें एक लड़का दिल्ली मेट्रो में सीट पाने के लिए फनी तरीका निकलता है।

इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स मेट्रो ट्रेन में सीट पाने के लिए फोन पर बात करते हुए कहता है कि ‘आज सुबह ही चीन से आया हूं’। उसकी यह बात सुनते ही ट्रेन में सीट पर बैठे लोग गायब हो जाते हैं और सारी सीटें खाली नजर आने लगती हैं। हालांकि इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि सच में सीटें खाली हो गई हैं, लेकिन लड़के ने दो वीडियो को काटकर यह वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

@kapilkashyap628

what an idea sir g#@realfunnyvideos @tiktok ##trending ##video #@1.million @theforyoupageoffical @tiktok_india

♬ original sound – VIKAS SHARMA

कोरोना वायरस पर बनाए गए इस प्रैंक वीडियो को टिकटॉक क्रिएटर कपिल कश्यप ने शेयर किया है, जिसे 4 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।