You are currently viewing WhatsApp पर आने वाला है धमाकेदार फीचर, सामने वाले को भेजे मैसेज अपने आप हो जाएंगे गायब

WhatsApp पर आने वाला है धमाकेदार फीचर, सामने वाले को भेजे मैसेज अपने आप हो जाएंगे गायब

नई दिल्लीः WhatsApp पर जल्द एक धमाकेदार फीचर आने वाला है जो यूजर्स को बेहद पसंद आएगा। पिछले कुछ महीनों में फेसबुक के मालिकाना हक वाली इस कंपनी ने एक के बाद एक नए फीचर्स पेश किए हैं और उन्हें अपडेट्स में रोल आउट भी किया है। इसी तरह का एक फीचर फिलहाल टेस्टिंग में है और इस फीचर की खास बात यह है कि इसके आने के बाद आपके व्हाट्सएप के मैसेज 5 सेकंड बाद खुद ही डिलीट हो जाएंगे।

इस फीटर की खास बात यह है कि आप इसका समय भी तय कर सकते है। WABetainfo की खबरों के अनुसार व्हाट्सएप इन दिनों अपने लेटेस्ट वर्जन में Disappearing Messages नाम के फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। यह फीचर जल्द ही रोल आउट होगा और इसके आते ही व्हाट्सएप यूजर्स के फोन में मौजूद मैसेज एक तय समय के बाद खुद ही हट जाएंगे।

इसकी सबसे खास बात यह है कि यह फीचर उस शख्स के लिए होगा जो मैसेज भेजने वाला है। इसका मतलब अगर आप कोई मैसेज भेजते हैं और उसके डिलीट होने का समय तय कर देते हैं तो उस समय के बाद आपका मैसेज खुद ब खुद ही डीलिट हो जाएगा। फिलहाल इस मैसेज की टेस्टिंग व्हाट्सएप ग्रुप्स के लिए हो रही है लेकिन माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में यह पर्सनल चैट्स के लिए भी उपलब्ध होगा।