ये कैसा प्यार ? अपनी ही सगी बहन से भाई ने रचा ली शादी









नई दिल्लीः यूपी के लखीमपुर खिरी से एक अजीब सा मामला सामने आया है। तीन बहनों में दूसरे नंबर की युवती ने अपने बड़े भाई से ही शादी कर ली है। मां-बाप की डांट के बाद घर छोड़कर दिल्ली जाते वक्त दोनों शाहजहांपुर में रेलवे स्टेशन पर पकड़ गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोमवार को पुलिस ने दोनों को स्टेशन पर पकड़ा और मोहम्मदी थाने लाकर युवती को उसके पिता के सुपुर्द कर दिया जबकि युवक का शांति भंग में चालान कर दिया।

पुलिस ने पुत्री को पिता की सुपुर्दगी में दे दिया है जबकि पुत्र को हिरासत में ले लिया है। उधर इस कलयुगी घटना से मां बाप और रिश्तेदारों का भी सर शर्म से झुक गया है। वहीं दूसरी ओर बहन अपने भाई के साथ ही रहने की जिद पर अड़ी हुई है। इस परिवार में युवक अपनी तीन बहनों का इकलौता भाई है। बड़ी बहन की शादी हो चुकी है।

वही, उसने यह भी धमकी दी है कि उसका रिश्ता कहीं अन्यत्र किया गया तो वह अपना जीवन समाप्त कर लेगी। सभी लोग उसके निर्णय से असमंजस और परेशान है। इस घटना की क्षेत्र में सर्वत्र चर्चा हो रही है। परिवार में इस लडके के अलावा चार बहनें हैं दो बहनों की शादी हो चुकी है। इंस्पेक्टर संजय त्यागी ने बताया कि लड़के के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है।

गौरतलब है कि दूसरे नंबर की बहन से उसके संबंधों को लेकर गांव में पहले से चर्चाएं थीं लेकिन किसी को यह अंदाजा नहीं था कि दोनों इतना बड़ा कदम उठा लेंगे।

error: Content is protected !!