You are currently viewing क्या हुआ तेरा वादा, जब लोगों ने धरना लगा कैप्टन से प्लाट न देने का मांगा जवाब, तो मुख्यमंत्री ने लिखा…
What happened to your promise, when people asked for a plan to stop the plan from Captain, the Chief Minister wrote in reply ...

क्या हुआ तेरा वादा, जब लोगों ने धरना लगा कैप्टन से प्लाट न देने का मांगा जवाब, तो मुख्यमंत्री ने लिखा…

लुधियानाः विधानसभा चुनावों में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब की जनता के साथ वायदा किया था कि जब वह सत्ता में आएंगे तो गरीब दलितों को पांच-पांच मरले का प्लाट और घर बनाने के लिए एक लाख रुपए की मदद देंगे। सरकार की वादाखिलाफी से गुस्साए मलोट के गांव अबुलखुराना के लोगों ने रविवार सुबह 8 बजे हाईवे पर धरना देकर जाम लगाया। लोगों ने नारेबाजी कर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर को उनका वादा याद दिलाने की कोशिश की। लोगों ने कहा कि सरकार के पास पंचायती जमीन की कमी नहीं, पर सरकार गरीबों पर ध्यान नहीं दे रही। हाईवे बंद होने की खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच जाम खुलवाया।

पुलिस ने धारा 283 के तहत 30-35 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू की है। दूसरी तरफ प्लाट न मिलने से गुस्साए लोगों द्वारा सड़कों पर उतरने की खबर मिलने पर शाम 5 बजे सीएम कैप्टन अमरिंदर ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट डालकर लिखा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने पर गरीब परिवारों को 5 मरले के प्लाट दिलाएंगे। हम अपना वादा निभाएंगे।

प्रदर्शन की सूचना मिलने पर शाम 5 बजे के करीब कैप्टन ने फेसबुक पर डाली पोस्ट में लिखा, हम अपना वादा निभाएंगे! सीएम ने लिखा, केंद्र में कांग्रेस की सरकार गरीब परिवारों को 5-5 मरले के प्लाट का वादा जरूर निभाएगी। जैसे ही फेसबुक पर लिखा कि कांग्रेस को अपना वादा याद है व केंद्र में सरकार बनने पर इसे पूरा किया जाएगा, लोगों ने तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए। पोस्ट को 300 लोगों ने ज्यादा लोगांे ने शेयर कर तंज कसे। किसी ने लिखा, ‘एंड द कमेडी कांटिन्यू…’ तो किसी ने लिखा, बिगेस्ट जोक आॅफ द इयर। कैप्टन को लोगों ने नौकरी, नशाबंदी, स्मार्टफोन, बेरोजगारी भत्ता, कर्ज माफी के वादे याद दिलाए।