You are currently viewing DIPS हयिाणा में चल रहा साप्ताहिक समर कैम्प सम्पन्न

DIPS हयिाणा में चल रहा साप्ताहिक समर कैम्प सम्पन्न

जालंधर (अमन बग्गा): डिप्स हयिाणा में चल रहा साप्ताहिक समर कैम्प आज पूल पार्टी तथा डांस क्लास के साथ सम्पन्न हुआ। यह कैम्प डिप्स चेन के सी.ए.ओ रमनीक सिंह के दिशा निर्देशानुसार स्कूल की प्रिंसीपल मोनिका सचदेवा के नेतृत्व में सम्पन्न हुआ। इस कैम्प में विद्यार्थियों ने विभिन्न गतिविधियों में भाग लिया तथा अपने ग्रीष्मावकाश को सही ढंग से व्यतीत करते हुए बहुत कुछ नया ग्रहण किया।

कैम्प का प्रथम दिन कुकिंग विदाउट फायर, दूसरा दिन रैड डे, तीसरा दिन,गेम्का तथा एरोबिक्स, चौथा दिन एडवैंचरस ट्रिप, पांचवां तथा छटा दिन स्पैशल क्लासिस जिसमें विद्यार्थियों को टेबल मैनर, गुड एंच बैड टच, पर्सनैलटी डिवैल्पमैंट आदि के बारे में ज्ञान प्रदान किया गया। कैम्प का अंतिम दिन पूल पार्टी तथा डांस शो के नाम रहा। जहां विद्यार्थियों ने डांस क्लास में भाग लेकर अपने डांस का प्रदर्शन किया, वहीं गर्मी से निजात पाने के लिए प्रथम से पांचवीं कक्षा तक के विद्यार्थियों ने पूल पार्टी में भाग लिया। इस सप्ताह में जहां विद्यार्थियों ने अपनी कला को निखारा तथा विभिन्न ज्ञान अॢजत किया।

इस दौरान स्कूल की प्रिंसीपल मोनिका सचदेवा ने कहा कि इस प्रकार की गतिविधियां विद्यार्थियों में एक नया जोश तथा नई दिशा प्रदान करती है। वह भविष्य में भी इस प्रकार की गतिविधियां करवाते रहेंगे।