You are currently viewing चलती ट्रेन के दरवाजे पर लटककर कर रहा था स्टंट, हाथ फिसला और…देखें VIDEO में आगे क्या हुआ

चलती ट्रेन के दरवाजे पर लटककर कर रहा था स्टंट, हाथ फिसला और…देखें VIDEO में आगे क्या हुआ

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर टिकटॉक का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे खुद रेल मंत्री पीयूष गोयल ने शेयर किया है। साथ ही उन्होंने ऐसे वीडियो बनाने वाले लोगों को फटकार भी लगाई है। उनके ऑफिस ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल से टिकटॉक एक वीडियो शेयर किया, जिसमें स्टंट दिखा रहा एक लड़का चलती ट्रेन की चपेट में आने से बाल-बाल बच जाता है।

वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक शख्स टिक-टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में सरपट दौड़ती चलती ट्रेन में स्टंट करने की कोशिश करता है, लेकिन बैलेंस बिगड़ने पर वह बुरी तरह घिसटते हुए नीचे गिर जाता है। इस दौरान उसका सिर और हाथ ट्रेन के पहियों के नीचे आने से बच जाता है. मंत्रालय ने ट्वीट कर ऐसा न करने की अपील की है।

देखें VIDEO

रेल मंत्री के ऑफिस की ओर से इस वीडियो के साथ लिखा गया है, ”चलती ट्रेन में स्टंट दिखाना बहादुरी नही, मूर्खता की निशानी है। आपका जीवन अमूल्य है, इसे खतरे में ना डालें। नियमों का पालन करें, और सुरक्षित यात्रा का आनंद लें। 18 फरवरी को ट्विटर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 29 हजार से ज्यादा व्यूज हो मिल चुके हैं। साथ ही 7 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढाई हजार से अधिक री-ट्वीट्स हो चुके हैं।