You are currently viewing अब वोट करें और पाएं पेट्रोल-डीजल भरवाने पर विशेष छूट, जानें इन नए ऑफर के बारे में

अब वोट करें और पाएं पेट्रोल-डीजल भरवाने पर विशेष छूट, जानें इन नए ऑफर के बारे में

नई दिल्लीः आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री से लेकर अभिनेता और क्रिकेट खिलाड़ी भी लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील कर रहे हैं। अब ज्यादा से ज्यादा मतदान के लिए प्रेरित करने की इसी कड़ी में ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन भी जुड़ गया है। पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने फैसला लिया है कि मतदान के दिन जो भी वोट डालकर पेट्रोल या डीजल भरवाने जाएगा उसे प्रति लीटर 50 पैसे की छूट मिलेगी।

Image result for petrol

एसोसिएशन का कहना है कि इस स्कीम के अंतगर्त आने वाले सभी पेट्रोल पंप सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक खुले रहेंगे और इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको उंगली पर वोटिंग का निशान स्याही दिखाना होगा। पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय बंसल के मुताबिक यह ऑफर अधिकतम 20 लीटर पेट्रोल या डीजल के लिए है यानि अधिकतम 20 लीटर ईधन को ही आप वोटिंग के लिए 50 पैसे प्रति लीटर की छूट के साथ खरीद सकेंगे। बंसल के मुताबिक इस मुहिम में 90 प्रतिशत डीलर्स शामिल होंगे।

Image result for petrol

बता दें कि ऐसासिएशन में 58,000 डीलर्स हैं। बंसल के मुताबिक इस छूट का बोझ तेल कंपनियां नहीं बल्कि डीलर्स उठाएंगे। इसके लिए पेट्रोल पंप पर पैंफलेट्स आदि के जरिए जोर-शोर से प्रचार किया जा रहा है।