You are currently viewing कांग्रेस की राजनीतिक व्यवस्था को बदलने के लिए अकाली दल को वोट दीजिएः डॉ. अटवाल

कांग्रेस की राजनीतिक व्यवस्था को बदलने के लिए अकाली दल को वोट दीजिएः डॉ. अटवाल

जालंधर (अमन बग्गा): शिरोमणि अकाली दल-भाजपा के संयुक्त उम्मीदवार चरणजीत सिंह अटवाल द्वारा शाहकोट हलके के गांव पंडोरी, महेड़ू, रोली आदि में मीटिंग्स का आयोजन किया गया। जिन्हें संबोधन करते हुए डॉ. अटवाल ने कहा, कांग्रेस आज देश में जिस तरह से भ्रष्टाचार फैला है, उसे बदलने की जरूरत है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे इस बार अकाली-भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में अपने वोटिंग अधिकार का प्रयोग करें ताकि कांग्रेस के भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, गरीबी और नक्सलवाद और राजनीतिक व्यवस्था का प्रसार बदल सके।

गांव पंडोरी में जोरदार स्वागत
डॉ. अटवाल के निर्वाचन क्षेत्र के ग्राम पंडोरी में जोरदार आवाज के साथ उनका स्वागत किया गया। पंडोरी निवासी हरदीप सिंह मट्टू, बाबा जागर सिंह, डॉ. इकबाल सिंह, गुरदेव सिंह, संतोख सिंह, मनजिंदर सिंह आदि ने 19 मई को डॉ. अटवाल को बड़ी बढ़त के साथ जीत हासिल करने का आश्वासन दिया।

जालंधर लोकसभा क्षेत्र के महेडू और रैली की रैलियों के दौरान भी डॉ. अटवाल ने कहा कि अकाली दल ने गरीबों की आवाज सुनी और बड़ी रियायतें दीं, जबकि पंजाब की कैप्टन सरकार ने पूंजीपतियों और अमीरों का फायदा दिया। उन्होंने लोगों से मतदान करने की अपील की और आश्वासन दिया कि वे निर्वाचन क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

इस अवसर पर मेहरा और रोली गांवों के लोगों ने उनके समर्थन की घोषणा की। इस अवसर पर, शाहकोट निर्वाचन क्षेत्र के प्रभारी बचितर सिंह कोहाड़, दलजीत सिंह काहलों सर्कल अध्यक्ष, बलदेव सिंह कल्याण सदस्य, शिरोमणि समिति, शिशपाल सिंह पन्नू, पूर्व सदस्य जिला परिषद, कुलवंत सिंह रोही, नरेंद्र पाल सिंह गोरा, बच्चितर सिंह, चरण सिंह, बलदेव सिंह और अन्य नेता शामिल थे।