You are currently viewing Vodafone अपने ग्राहकों के लिए लाया धमाकेदार प्लान, कॉलिंग-डाटा के अलावा अब फ्री में एक्सेस कर पाएंगे ये ऐप

Vodafone अपने ग्राहकों के लिए लाया धमाकेदार प्लान, कॉलिंग-डाटा के अलावा अब फ्री में एक्सेस कर पाएंगे ये ऐप

नई दिल्लीः वोडाफोन ग्राहको के लिए 229 रुपए का नया रिचार्ज प्लान लेकर आई है जिसके तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल काल्स, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग जैसे फायदे मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 28 दिन है। इसमें ग्राहकों को रोजाना 2 जीबी डाटा मिलेगा। यानी 28 दिन में 56 GB डाटा मिलेगा। साथ ही प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा मिलेगी। साथ ही रोमिंग कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

इन सभी फायदों के अलावा वोडाफोन प्ले ऐप का भी फ्री एक्सेस मिलेगा। इसके जरिए लाइव टीवी और मूवीज का मजा ले सकते हैं। इससे पहले रिलायंस जियो भी ग्राहकों के लिए भी कुछ दिन पहले प्लान लेकर आया था। रिलायंस जियो अपने प्रीपेड कस्टमर्स को 198 रुपये और 399 रुपये का रिचार्ज कराने पर फ्री अजियो कूपन दे रहा है। इस ऑफर का फायदा नए और मौजूदा जियो कस्टमर्स दोनों उठा सकते हैं।

198 रुपये का रिलायंस जियो रिचार्ज कराने पर सभी कस्टमर्स को 198 रुपये का ही अजियो कूपन मिलेगा। अजियो रिलायंस की शॉपिंग वेबसाइट है जिसपर ग्राहक कपड़ों से लेकर एक्सेसरी खरीद सकते हैं। इस कूपन को पांच बार रिडीम किया जा सकता है लेकिन यूजर्स एक महीने में सिर्फ एक ही बार कूपन का इस्तेमाल कर पाएंगे। आप इसका फायदा तभी उठा पाएंगे जब 999 रुपये की खरीदारी करेंगे। ये ऑफर सिर्फ 3 जून से 14 जुलाई 2019 तक के लिए है।