You are currently viewing विराट कोहली के खास दोस्‍त ने दुनिया को कहा अलविदा, भावुक हुए कप्‍तान, ट्वीट कर लिखा इमोश्नल मैसेज

विराट कोहली के खास दोस्‍त ने दुनिया को कहा अलविदा, भावुक हुए कप्‍तान, ट्वीट कर लिखा इमोश्नल मैसेज

 

 

 

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से चल रहे लॉकडाउन के बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) के लिए एक बुरी खबर आई है। इस बात की जानकारी विराट ने ट्वीट करके दी है। विराट कोहली का पालतू कुत्ता ब्रूनो अब नहीं रहा। 11 साल से ये वो उनके परिवार के साथ था। विराट कोहली उसे बहुत पसंद करते थे।

 

 

 

 

 

 

विराट कोहली और उनका परिवार ब्रूनो की मौत से सदमे में है। विराट ने ट्विटर पर ब्रूनो की तस्‍वीर साझा करते हुए लिखा, मेरे ब्रूनो, ईश्‍वर तुम्‍हारी आत्‍मा का शांति। पिछले 11 साल से तुमने हमारी जिंदगी को प्‍यार और दुलार से भर दिया और हमेशा के लिए हमसे एक कनेक्‍शन बना लिया। आज तुम हमें छोड़कर एक अच्‍छी जगह पर चले गए थे। ईश्‍वर तुम्‍हारी आत्‍मा को अपना आशीर्वाद दे।

 

 

 

क्रिकेट संबधित गतिविधियों के कारण विराट कोहली अधिकांश समय घर और परिवार से दूर ही रहते हैं। ऐसे में क्‍वारंटाइन के वक्‍त वो ब्रूनो के साथ क्‍वालिटी टाइम बिता रहे थे। अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि ब्रूनो की मौत कैसे हुई है।