You are currently viewing विराट कोहली के अंगूठे में आई चोट!, टीम इंडिया के लिए खड़ी हो सकती है बड़ी मुसीबत

विराट कोहली के अंगूठे में आई चोट!, टीम इंडिया के लिए खड़ी हो सकती है बड़ी मुसीबत

नई दिल्लीः आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में अभी भारतीय क्रिकेट टीम के अभियान का आगाज भी नहीं हुआ है और एक झटके वाली खबर सामने आई है। प्रैक्टिस सेशन के दौरान कोहली के अंगूठे पर गेंद लगी जिसके बाद वो परेशान नजर आए। एक तस्वीर सामने आई है जिसमें कोहली और फिजियो को एक साथ देखा जा सकता है, जिसमें फिजियो उनके अंगूठे पर स्प्रे करते दिख रहे हैं।

virat

दरअसल, प्रैक्टिस सेशन के दौरान टीम के फीजियो पैट्रिक फहर्ट कप्तान विराट कोहली के अंगूठे पर पट्टी बांधते दिखे हैं और यही बात हर किसी को परेशान कर रही है। जबकि दाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगने के बाद कोहली ठंडे पानी में अपना अंगूठा डाले हुए मैदान से बाहर चले गए।बता दें कि कोहली के अंगूठे में लगी गेंद से संबंधित कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, न्यूज एजेंसी एपी द्वारा जारी तस्वीरों में उनकी चोट को देखा जा सकता है। कोहली की यह चोट कितनी गंभीर है, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

Virat Kohli

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को ना सिर्फ भारतीय टीम की कमान संभालनी है बल्कि उनके कंधों पर बल्लेबाजी क्रम का भी भार है। वो टीम के स्टार बल्लेबाज हैं और तीसरे नंबर पर उनकी भरपाई शायद ही कोई कर सकेगा। टीम इंडिया के फीजियो, कोच और खुद विराट कोहली आईपीएल के दिनों से ही अपनी फिटनेस का खूब ख्याल रख रहे थे और कोई भी जोखिम उठाने से बच रहे थे। इंग्लैंड में भी अभ्यास सत्र के दौरान विराट कोहली हर जरूरी बचाव का प्रयास कर रहे हैं। भारतीय टीम को अपना पहला विश्व कप मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है। अभी भी कई दिन बाकी हैं और कोई खिलाड़ी गंभीर रूप से चोटिल ना हो, इसकी उम्मीद की जा रही है।