You are currently viewing जानें जालंधर शहर में गिरफ्तार हुए ISI एजेंट की वायरल खबर का पूरा सच

जानें जालंधर शहर में गिरफ्तार हुए ISI एजेंट की वायरल खबर का पूरा सच

जालंधरः जालंधर में आज पाकिस्तानी इंटर सर्विसिस इंटेलिजेंस (आईएसआई) का एजेंट गिरफ्तार करने की खबर सुबह से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है लेकिन बता दें कि यह सच नहीं है, यह महज एक अफवाह है। इस बात की जानकारी पुलिस उपायुक्त (डीएसपी) गुरमीत सिंह ने दी।

उन्होंने स्पष्ट किया कि जालंधर पुलिस ने किसी आईएसआई के एजेंट को गिरफ्तार नहीं किया है। उन्होंने बताया कि पहले यह खबर आई थी कि जालंधर से पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। कहा जा रहा था कि यह आईएसआई का एजेंट है, जो पाकिस्तान में बैठे अपने आकाओं को खुफिया सूचनाएं भेजता था। पुलिस अधिकारी इस बारे में कुछ भी बताने से कतराते रहे। आखिरकार लगभग तीन घंटे बाद पुलिस ने स्थिति स्पष्ट की।

उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की एक टीम पहले से ही पकड़े गए एक कश्मीरी आरोपी आमिर नजीर निवासी अवंतीपुरा को पुलिस सिविल अस्पताल में चिकित्सा जांच के लिए लेकर आई थी। जांच के बाद एनआईए की टीम आरोपी को लेकर चंडीगढ के लिए रवाना हो गई है। बता दें संदिग्ध को लेकर आई पुलिस टीम के साथ आए अधिकारियों ने इस बारे में कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया है।