You are currently viewing रिश्वतखोर असिस्टेंट जेई पर टूटा विजिलेंस का कहर, 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू

रिश्वतखोर असिस्टेंट जेई पर टूटा विजिलेंस का कहर, 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू

 

मोगाः विजिलेंस ब्यूरो मोगा ने धरमकोट बिजली बोर्ड में तैनात एक असिस्टेंट जेई को 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू किया है।

 


विजिलेंस ब्यूरो मोगा के डीएसपी केवल कृष्ण ने बताया कि उन्हें धरमकोट इलाके में स्थित दबूरजी निवासी गुरप्रीत सिंह गोपी पुत्र इकबाल सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसके पिता के नाम पर एक ट्यूबवेल कनेक्शन लगा हुआ है जो आखिर में होने के कारण पूरा वोलटेज न आने के चलते उन्हें ट्यूबवेल चलाने में परेशानी आ रही थी, जिस पर उसने बिजली बोर्ड के अधिकारियों से बातचीत की और नया ट्रांसफर लगवाने के लिए केस तैयार करवाया।

 

इसकी मंजूरी मिलने के बाद बिजली कर्मचारियों द्वारा सारे खंबे लगा दिए गए पर ट्रांसफार्मर लगाना बाकी रह गया था। गोपी ने कहा कि उक्त इलाके के लाइन मैन गुलशेर सिंह जो असिस्टैंट जेई है, उन्होंने कार्रवाई करनी थी। लेकिन जब उसने बातचीत की तब उसने 35 हजार रुपए रिश्वत की मांग की और 15 हजार रुपए पहले ले लिए।

 

 

 

गोपी ने बताया कि बताया कि आज उसने 20 हजार रुपए लेने के लिए कहा था। डीएसपी केवल कृष्ण ने बताया कि आज इंस्पेक्टर सतप्रेम सिंह समेत विजिलेंस टीम ने असिस्टेंट जेई बिजली बोर्ड धरमकोट गुलशेर सिंह को 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।