You are currently viewing VIDEO: जब भालू के भेष में एयरपोर्ट के रनवे पर दौड़ने लगा व्यक्ति, कारण जान हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

VIDEO: जब भालू के भेष में एयरपोर्ट के रनवे पर दौड़ने लगा व्यक्ति, कारण जान हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

नई दिल्ली: गुजरात के अहमदाबाद में सरदार वल्लभभाई पटेल इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उस दौरान बेहद हैरान करने वाला वाक्या हुआ जब एक व्यक्ति भालू के भेष में रनवे पर दौड़ने लगा। इसके पीछे की वजह चौंकाने वाली है। बताया जा रहा है कि रनवे पर काफी संख्या में लंगूर आ गए थे। उन्हें भगाने के लिए ये तरीका अपनाया गया था।

एयरपोर्ट परिसर के अंदर रनवे पर से लंगूरों को भगाने के लिए व्यक्ति ने भालू के कपड़े पहन कर उसी वेशभूषा और उसी की चाल में रनवे पर दौड़ लगा दी। लंगूरों को डराने के लिए और वहां से भगाने के लिए उसने ऐसा किया था। इसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है जो तेजी से वायरल हो रही है। ये वीडियो एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने ट्वीट की है।

देखें वीडियो-

हालांकि भालू की भेष में ये शख्स कहीं से भी लंगूरों को पकड़ने में कामयाब नहीं रहा। बता दें कि लंगूर बंदरों को भगाने का ये तरीका कोई नया नहीं है। इससे पहले भी उत्तर प्रदेश में इस तरह का तरीका आजमाया जा चुका है। उत्तर प्रदेश के गांवों में बंदरों को भगाने के लिए ग्रामीणों ने भालू के भेष में उन्हें डराना शुरू कर दिया था और उन्हें भगाने की कोशिश की थी।