Video: कोर्ट परिसर में बंदरों ने की नोटों की बारिश, हवा में उड़ाए 65 हजार रुपए, जानिए इस अजीबो गरीब मामले की पूरी जानकारी






बदायूंः यूपी के बदायूं में एक हैरान कर देने वाला घटना सामने आई है जहां एक कोर्ट परिसर में बंदरों ने एक व्यक्ति का नोटो से भरा झोला छीन लिया और हवा में 65 हजार रुपए उड़ा दिए। मिली जानकारी के अनुसार ये मामला बुधवार का है।

पीड़ित व्यक्ति किसी काम से 65 हजार रुपए एक झोले में लेकर कोर्ट आया था। जैसे ही वह परिसर में अंदर आया एक बंदर ने उससे झोला छीन लिया और पेड़ पर चढ़ गया। बंदर के झोला लेकर भागते ही व्यक्ति ने शोर मचाया तो लोग बंदर को पकड़ने के लिए दौड़े। उधर, पेड़ पर बैठे-बैठे बंदर झोला फाड़ने लगा। बंदर ने झोले में रखे नोट निकालकर हवा में उड़ाने शुरू कर दिए। कोर्ट परिसर में नोटों की बारिश होते देख सैकड़ों लोग जमा हो गए।

बंदर को मनाने के लिए लोगों ने खाने-पीने का सामान उछाला, लेकिन बंदर ने झोला नहीं छोड़ा। उसने नोट उछालना जारी रखा। अपने नोटों को उड़ता देख पीड़ित व्यक्ति ने रुपए इकट्ठा करने शुरू कर दिए। कुछ और लोग भी उसकी मदद करने लगे। आखिर तक बंदर ने पैसों को नीचे गिराना जारी रखा यहां तक कि उस बैग में कुछ खाने-पीने का सामान था उसे भी बंदर ने नहीं छोड़ा।

पेड़ से नीचे गिरने के दौरान कुछ नोट तो हवा में भी इधर-उधर उड़ गए जिसका लोगों ने फायदा उठाते हुए अपने पास रख लिया और उसे वापस भी नहीं किया। पीड़ित को बाद में 57 हजार रुपए ही वापस मिल सके। इसका साफ मतलब है कि उस बंदर की हरकत के कारण उसके 8 हजार रुपए दूसरों के हाथों में चले गए।

error: Content is protected !!