You are currently viewing Video देखें- मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के कार्ड की कीमत है तीन लाख रुपये

Video देखें- मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के कार्ड की कीमत है तीन लाख रुपये

 

Video देखें

 

मुंबई. देश के सबसे अमीर परिवार में शादी हो और उसकी कोई भी बात आम हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. 12 दिसंबर को होने जा रही देश के सबसे अमीर अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की कार्ड सामने आया है. कार्ड भी ऐसा की आपने अपनी पूरी जिंदगी में नहीं देखा होगा. कार्ड के साथ पूरा का पूरा बक्सा है जिसमें कई चीजें हैं. बताया जा रहा है कि इस कार्ड की कीमत 3 लाख रुपये है. गांव में अगर आप मध्यम वर्ग के परिवार में जाएं तो तीन लाख में तो वो पूरी शादी कर लेते हैं. जरा सोचिए तीन लाख में जहां किसी की पूरी शादी हो जाती है वहीं अंबानी परिवार उतनी ही रकम सिर्फ कार्ड पर खर्च कर रहा है तो शादी पर क्या आलीशान इंतजाम होंगे.

देश के जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की 12 दिसंबर को उनके मंगेतर आनंद पीरामल से शादी होनी है. ऐसे में अब मुकेश और नीता अंबानी की बेटी की शादी का शानदार कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कार्ड के पिंक कलर के डिब्बे में 4 तिजोरिनुमा स्टाइल में है. डब्बा खोलते ही उसके भीतर चार गोल्डन रंग की तिजोरियां दिखाई पड़ती हैं जिनके भीतर भगवान की तस्वीरें हैं. वायरल हो रहे वीडियो में एक तिजोरी को खोल कर दिखाया गया है जिसमें लक्ष्मी जी की फोटो है.

ईशा की शादी का ये कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे. हालांकि कुछ सोदों ने इसकी कीमत को आंकना भी शुरु कर दिया है. बता दें कि ईशा और आनंद की शादी से पहले वीकेंड पर राजस्थान के उदयपुर में प्री वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया जाएगा. जिसमें अंबानी और पीरामल परिवार के खास और करीबी लोग शामिल होंगे.

खबर है कि राजस्थान का प्री वेडिंग आयोजन वहां की स्थानीय संस्कृति और परंपरा को देखते हुए कराया जाएगा. दूसरी ओर कयास लगाए जा रहे हैं कि ईशा अंबानी की शादी के बाद मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका महता की शादी भी हो सकती हैं.