You are currently viewing वरुण गांधी vs वरुण गांधी ! 2014 में 14000 वोट प्राप्त करने वाला वरुण गांधी बीजेपी के उम्मीदवार वरुण गांधी के खिलाफ लड़ेगा चुनाव

वरुण गांधी vs वरुण गांधी ! 2014 में 14000 वोट प्राप्त करने वाला वरुण गांधी बीजेपी के उम्मीदवार वरुण गांधी के खिलाफ लड़ेगा चुनाव

नई दिल्लीः एक तरफ बीजेपी जहां चुनाव जीतने के लिए एड़ी चोटी तक जोर लगा रही है, वहीं इस बीच बीजेपी सांसद वरुण गांधी की पीलीभीत में एक उम्मीदवार ने नींद उड़ा दी है। माना जा रहा है कि ये उम्मीदवार बीजेपी पर भारी पड़ सकते है। दरअसल, इन उम्मीदवार का नाम भी वरुण गांधी ही है जो कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरुण गांधी के खिलाफ चुनाव मैदान में कूद पड़े हैं। वह आजाद उम्मीदवार है और उनका चुनाव चिन्ह गोभी का फूल है। वरुण हरियाणा के रेवाड़ी में रहने वाले है।

इसलिए वरुण गांधी के खिलाफ लड़ने का लिया फैसला
हरियाणा के वरुण ने बताया कि उन्होंने पहली बार वरुण गांधी के खिलाफ लोकसभा चुनाव चुनाव लड़ने का फैसला सात साल पहले लिया था। सात साल पहले वह बीजेपी सांसद वरुण गांधी से मिलने दिल्ली स्थित उनके आवास गए थे। वह उनसे मिलना चाहते थे, लेकिन वरुण गांधी से उनसे मिलने से इनकार कर दिया। वरुण ने बताया, बीजेपी सांसद वरुण गांधी के व्यवहार से मुझे बहुत गुस्सा आया। मैंने उसी समय फैसला कर लिया कि मैं अब हर लोकसभा चुनाव वरुण गांधी के खिलाफ लड़ूंगा।

वरुण ने पहली बार 2014 लोकसभा चुनाव में वरुण गांधी के खिलाफ सुलतानपुर से नामांकन कराया। चुनाव में उन्हें 14,021 वोट मिले। अब इस बार वरुण गांधी पीलीभीत से चुनाव लड़ रहे हैं और अब वह यहां से भी उन्हें चुनौती देने मैदान में हैं। वरुण ने बताया कि वह वरुण गांधी के खिलाफ प्रचार करेंगे। लोगों को बताएंगे कि वरुण गांधी का स्वभाव कितना खराब है।