You are currently viewing पंजाबः मौसी के घर आई नाबालिग लड़की पर रखता था गंदी नजर, पड़ोसन के बाहर जाते ही कर दिया ये घिनौना काम

पंजाबः मौसी के घर आई नाबालिग लड़की पर रखता था गंदी नजर, पड़ोसन के बाहर जाते ही कर दिया ये घिनौना काम

तरनतारनः पंजाब के जिला तरनतारन से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां पट्टी में अपनी मौसी के यहां घूमने आई गोहलवड़ निवासी 16 वर्षीय लड़की को एक युवक ने अपनी हवस का शिकाय बनाया है। युवक ने इस घिनौने काम को उस समय अंजाम दिया जब घर पर उसकी पड़ोसन की बहन की नाबालिग बेटी अकेली थी।

युवक ने नाबालिग लड़की को धमका कर जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद फरार हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, विशाल सिंह नाम का युवक नाबालिग लड़की पर बुरी नजर रखता था। लड़की की मौसी जब काम के लिए घर से बाहर थी तो युवक घर की दीवार फांदकर अंदर दाखिल हुआ। लड़की के मुताबिक घर के अंदर दाखिल होते ही युवक उससे अश्लील हरकतें करने लगा। उसने जब इसका विरोध किया तो वह धमकियां देने लगा। इसके बाद युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। मौसी के घर लौटने पर उसने घटना की जानकारी उन्हें दी।

डीएसपी कमलप्रीत सिंह मंड ने बताया कि सूचना मिलते ही एएसआइ लखबीर कौर इंचार्ज वूमैन सैल को मौके पर भेजा गया। पीड़िता के बयान लेकर सिविल अस्पताल से उसका मेडिकल करवाया गया। मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई। युवक विशाल सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसकी तलाश की जा रही है।