You are currently viewing Netflix करते हैं इस्तेमाल तो जानिए आने वाले नए प्लान्स के बारे में, 50% मिलेगी छूट

Netflix करते हैं इस्तेमाल तो जानिए आने वाले नए प्लान्स के बारे में, 50% मिलेगी छूट

नई दिल्लीः Netflix की भारत में इस समय खूब डीमांड है। लोग इसे देखना बहुत पसंद करते है। कुछ महीने पहले ही कंपनी ने Mobile Only प्लान लॉन्च किए हैं। भारत में कंपनी अच्छा बिजनेस कर रही है और अब शायद जल्द ही आपको कुछ नए और सस्ते प्लान्स मिल सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक Netflix लॉन्ग टर्म प्लान्स पर काम कर रही है। ये प्लान तीन महीने, छह महीने और 12 महीने के होंगे और इनकी टेस्टिंग की जा रही है। हालांकि अब भी कुछ चुनिंद यूजर्स के मोबाइल Netflix ऐप पर इन नए प्लान का ऑप्शन मिल रहा है।

गौरतलब है कि Netflix का मोबाइल ऑनली प्लान की भी टेस्टिंग लॉन्च से पहले काफी समय तक की गई थी। हालांकि कंपनी ने अब तक ये नहीं बताया है कि ये प्लान लॉन्च कब किए जाएंगे। Netflix के लॉन्ग टर्म प्लान्स की खासियत ये होगी कि आप इसके जरिए 20 से 50% तक पैसे बचा सकेंगे। मोबाइल ऑनली प्लान्स की बात करें तो भारत में ये 199 रुपये प्रति माह से शुरू होते हैं।

netflix-offer_121119050625.jpg

Netflix के लॉन्ग टर्म प्लान्स की बात करें तो इनकी शुरुआत 1,919 रुपये से हो सकती है। फिलहाल इस प्लान की टेस्टिंग चल रही है। तीन महीने का प्लान 1,919 रुपये का होगा। 6 महीने का प्लान 3,359 रुपए का होगा, जबकि 12 महाने का प्लान 4,799 रुपए का है। इन तीनों प्लान्स की टेस्टिंग की जा रही है। इन प्लान्स को मौजूदा Netflix के सब्सक्रिप्शन से कंपेयर करें तो इनकी कीमत 50% तक कम है।

तनमय पटेल नाम के एक ट्विटर यूजर ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इन्होंने ट्वीट में लिखा है कि उनके एंड्रॉयड स्मार्टफोन के Netflix ऐप पर इस प्लान के बारे में जानकारी मिली है। स्क्रीनशॉट में तीन लॉन्ग टर्म प्लान देखे जा सकते हैं। एक साल के प्लान पर कस्टमर्स को मौजूदा प्लान के मुकाबले 50% कम कीमत देना होगा।