You are currently viewing दस वर्ष छोटे मुस्लिम बॉयफ्रेंड मोहसिन अख्तर मीर से शादी करने वाली उर्मिला मातोंडकर हुई कांग्रेस में शामिल, सोशल मीडिया पर लोग बोले- हो जा रंगीला रे…

दस वर्ष छोटे मुस्लिम बॉयफ्रेंड मोहसिन अख्तर मीर से शादी करने वाली उर्मिला मातोंडकर हुई कांग्रेस में शामिल, सोशल मीडिया पर लोग बोले- हो जा रंगीला रे…

नई दिल्लीः 42 साल की उम्र में खुद से साल साल छोटे मॉडल और बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड मोहसिन अख्तर मीर  के साथ शादी करने वाली मशहूर फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर आज औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल हो गईं। मातोंडकर को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला और नेताओं संजय निरूपम और मिलिंद देउड़ा ने पार्टी मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता दिलाई। कांग्रेस में शामिल होने से पहले मातोंडकर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की।

पति मोहसिन मीर अख्तर संग उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला के कांग्रेस में शामिल होने पर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे है। एक यूजर ने ट्विवटर पर लिखा- हो जा रंगीला रे। वहीं एक दूसरे एक यूजर ने लिखा- जाया प्रादा की बराबरी पूरी हो गई। तुम डाल डाल हम पात पात। बता दें हाल ही में जयाप्रदा ने भाजपा का हाथ थामा था।

राजनीति में शुरू होगी उर्मिला मांतोडकर की नई पारी, फिल्मों में कुछ ऐसा रहा उनका सफर

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मातोंडकर ने मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा तथा मुंबई उत्तर-पश्चिम लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार संजय निरुपम की मौजूदगी में कांग्रेस की औपचारिक सदस्यता ग्रहण की।

Image result for उर्मिला मांतोडकर congress
इस मौके पर मातोंडकर ने कहा कि पिछले चार-पांच साल के दौरान देश में अभिव्यक्ति की आजादी पर असंख्य बार हमला हुआ है और एक कलाकार के रूप में इस तरह के माहौल से वह आहत हैं। अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर जितने सवालिया निशान लगाए गये हैं, उन सबका जवाब देने के लिए वह कांग्रेस में शामिल हो रहीं हैं।