You are currently viewing मिशन मोदी अगेन पीएम के तहत भाजपा महिला मोर्चा ने नियुक्त किए प्रभारी

मिशन मोदी अगेन पीएम के तहत भाजपा महिला मोर्चा ने नियुक्त किए प्रभारी

जालंधर (अमन बग्गा): मिशन मोदी अगेन पीएम के प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी के मार्गदर्शन से महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्षा उर्मिल वैध के घर आज एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें लोकसभा चुनावों में महिला मोर्चा के प्रभारी नियुक्त किए गए और उन्हें नियुक्ति पत्र सौंपे गए।

इस दौरान किरण थापर को गुरदासपुर और जालंधर देहात, दिपाली बागड़िया को अमृतसर और नवाशहर, मंजु मित्तल को बठिंडा और मुक्‍तसर, रजनी कंडा को मोहाली और रोपड़,वीणा शर्मा सखी को तरनतारन और बटाला, पूजा बरार को लुधियाना और पटियाला, रोज़ी सरीन को संगरूर और फतेहगढ़ साहिब, बिंदिया को पठानकोट और होशियारपुर, नरिन्दर सचदेवा को मोगा और फिरोज़पुर, रेवा छरीया को मानसा और बरनाला, रमा शर्मा को कपूरथला का प्रभारी बनाया गया।

इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजीव चौधरी ज़िला अध्यक्ष रमेश शर्मा जी विशेष रूप से पहुंचे। इसमें प्रदेश महिला मोर्चा से किरण थापर दीपाली बागड़िया, रजनी कंडा, वीना शर्मा सखी ज़िला प्रधान रानी सरीन, प्रतिभा सरीन, हरप्रीत के अलावा ज़िला से दिवा जेटली, अंजु प्रभाकर, गुरजीत राय, प्रभा वालिया, नीतू शर्मा, सरिता ठाकुर, मधु गोगना, किरण बाला, विजय कुमारी, किरपाल कोर, नारिंदर कोर, रेणु मेहता, गीता वैश आदि मौजूद थी।