You are currently viewing 6 साल से काम न मिलने पर डिप्रेशन में है उदय चोपड़ा, आ रहे है आत्महत्या करने के विचार, ट्विटर पर लिखी सुसाइड की ये बात!

6 साल से काम न मिलने पर डिप्रेशन में है उदय चोपड़ा, आ रहे है आत्महत्या करने के विचार, ट्विटर पर लिखी सुसाइड की ये बात!

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और फिल्म निर्देशक यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा का फिल्मी करियर सही नहीं रहा है। वह पिछले 6 सालों से फिल्मों में नजर नहीं आए है। आखिरी बार उन्होंने फिल्म धूम 3 में काम किया था। आपको बता दें कि उदय इन दिनों काफी परेशान चल रहे है। इसका सबूत ट्विटर पर देखने को मिला है। उन्होंने ट्विटर पर बताया कि उन्हें आत्महत्या करने के खयाल आ रहे है हालांकि पोस्ट करने के थोड़ी देर बाद में ही उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा- मैंने कुछ घंटों के लिए अपना ट्विटर अकाउंट डी एक्टिवेट कर दिया था। मैंने महसूस किया कि मैं मौत के करीब हूं। यह अभूतपूर्व था। मुझे लगता है कि सुसाइड करने का यह अच्छा विकल्प है। मैं जल्द ही इसे स्थायी रूप से कर सकता हूं। उन्होंने आगे पोस्ट किया, मैं ठीक नहीं हूं। मैं कोशिश कर रहा हूं लेकिन असफल हो रहा हूं। हालांकि बाद में उदय ने इन ट्वीट्स को डिलीट कर दिया। उदय चोपड़ा के ये ट्वीट्स देख के जाहिर होता है कि वो डिप्रेशन के शिकार हैं।

Image result for uday chopra is in depression

इसके बाद उन्होंने नास्तिकता को लेकर एक और ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, यह एक विचार हैः आप मेरे सिर पर गन रखकर मुझे भगवान पर विश्वास करने के लिए फोर्स कर सकते हो। मैं हां भी कर दूंगा क्योंकि मैं जीना चाहता हूं। लेकिन आपको कैसे पता चलेगा कि मैं किस पर विश्वास करता हूं और मेरे दिमाग में क्या चल रहा है। यहां तक कि यह बात भगवान को भी नहीं पता है। सबसे अधिक संभावित कारण यह काल्पनिक है।

Image result for uday chopra is in depression

इससे पहले अगस्त 2018 में उन्होंने ऐसा ही एक ट्वीट किया था जब उन्होंने लोगों को मानसिक बीमारी के बारे में सलाह दी थी। उदय चोपड़ा ने ट्वीट किया था कि ‘अगर आप या आपका कोई चाहने वाला मानसिक बीमारी का शिकार है तो कृपया उसकी मदद करिए।’