You are currently viewing आईपीएल टीम के मालिक को ड्रग्स रखने के आरोप में मिली जापान में दो साल की सजा, जानें किस टीम के को-ऑनर हैं ये…
Two year sentence in Japan found guilty of possessing drugs for the owner of IPL team, know which teams are co-hosted.

आईपीएल टीम के मालिक को ड्रग्स रखने के आरोप में मिली जापान में दो साल की सजा, जानें किस टीम के को-ऑनर हैं ये…

टोक्योः नेस वाडिया को ड्रग्स रखने के मामले में जापान की अदालत ने 2 साल की सजा सुनाई। वह 283 साल पुराने वाडिया ग्रुप के वारिस ग्रुप के वारिस भी हैं। जापान की सपोरो जिले की कोर्ट ने वाडिया को सजा यह सुनाई। सजा 5 साल के लिए सस्पेंड रहेगी। इस बीच नेस जापान में कोई और गैर-कानूनी काम करते हैं तो उन्हें जेल भेज दिया जाएगा। इंटरनेशनल मीडिया ने यह जानकारी दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाडिया मार्च में जापान के होक्काइडो आईलैंड के एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किए गए थे। उनके पास 25 ग्राम ड्रग्स मिली थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नेस वाडिया 20 मार्च से पहले जापान पुलिस की हिरासत में रहे थे। बाद में जमानत पर छूटकर भारत आ गए। उन्होंने निजी इस्तेमाल के लिए ड्रग्स रखने की बात कबूल की थी। नेस वाडिया आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के को-ऑनर हैं। वो एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के एक्स बॉयफ्रेंड हैं। नेस, वाडिया ग्रुप के चेयरमैन नुस्ली वाडिया के बड़े बेटे हैं। ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज और गो एयर वाडिया ग्रुप की कंपनियां हैं। ग्रुप की कंपनियों का वैल्यूएशन 13.1 अरब डॉलर (91,700 करोड़ रुपए) है। नुस्ली वाडिया की नेटवर्थ 7 अरब डॉलर (49,000 करोड़ रुपए) है।