You are currently viewing दर्दनाकः एक साथ बैठकर TV देख रहे थे बच्चे, अचानक धमाका हुआ और गवा बैठे जान

दर्दनाकः एक साथ बैठकर TV देख रहे थे बच्चे, अचानक धमाका हुआ और गवा बैठे जान

लखनऊ: यूपी के बदायूं जिले के कठोली गांव में टीवी में हुए विस्फोट से तीन बच्चों की मौत हो गई है। धमाके की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। मिली जानकारी के अनुसार, एक ही परिवार के अलग-अलग भाइयों के बच्चे देर रात साथ बैठकर टीवी देख रहे थे। तभी टीवी में अचानक विस्फोट हो गया और घर में धुआं फैल गया। वहीं घर में मौजूद तीन बच्चे घर से बाहर नहीं निकल पाए और दम घुटने के चलते उनकी मौत हो गई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि घटना के वक्त घर के अंदर कोई नहीं थी, सब बाहर सो रहे थे। इसमें मरने वाले सभी बच्चे एक ही परिवार के हैं। घर में तीन बच्चे मौजूद थे। जिनके नाम फरदीन, शबनम, शिफा थे, जिन बच्चों की मौत हुई है उनकी उम्र 8 साल, 6 साल और 4 साल थी।

प्रतिकात्‍मक चित्र

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ओपी गौतम ने बताया कि पुलिस सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि सभी बच्चों की मौत दम घुटने से हुई है। पुलिस ने बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। हालांकि पुलिस अभी भी तकनीकी पहलू के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है। पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि टीवी में धमाका कैसे और क्यों हुआ।