You are currently viewing Facebook पर लिखी ये आखिरी बात और Crime Patrol की इस एक्‍ट्रेस ने कर ली आत्महत्या.

Facebook पर लिखी ये आखिरी बात और Crime Patrol की इस एक्‍ट्रेस ने कर ली आत्महत्या.

 

क्राइम पेट्रोल’ (Crime Patrol ) सहित कई शोज का हिस्सा रही अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने इंदौर में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

वह ‘खूबसूरत बहू’, ‘बूंदें’, ‘राक्षस’, ‘प्रतिबिंब’, ‘पार्टनर्स’, ‘हां’, ‘थ्रिल’, ‘अधूरी औरत’ जैसे नाटकों में काम कर चुकी थीं.

सुसाइड करने से पहले प्रेक्षा ने सोशल मीडिया पर अपना स्टेटस अपडेट किया. उसमें उन्होंने अवतार सिंह पाश की कविता की पंक्तियां ‘सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना….’ लिखी थीं. Whatsapp और Facebook पर उनका यही आखिरी स्टेटस था, हालांकि पुलिस प्रेक्षा के आत्महत्या करने के पीछे अन्य वजहों की भी पड़ताल कर रही है.

 

लॉकडाउन की वजह से वह इंदौर में रह रही थीं. उनके पिता रविन्द्र चौधरी की मानें तो वह काफी परेशान चल रही थी. उसे लग रहा था कि कोरोना की वजह से अब मुंबई में उन्‍हें काम मिलना मुश्किल हो जाएगा. वह अपने कैरियर को लेकर बहुत परेशान थी. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

प्रेक्षा पिछले तीन सालों से मुम्बई में काम कर रही थी. उन्‍हें ऐसा लग रहा था कि लॉकडाउन खुलने के बाद उन्‍हें काम नहीं मिल पाएगा. इसी डिप्रेशन में आकर उसने यह कदम उठाया. प्रेक्षा ने अपने व्हाट्सएप फेसबुक पोस्ट पर आखिरी पोस्ट में लिखा है कि सबसे बुरा होता है. सपनों का मर जाना.