You are currently viewing कमल हासन की फिल्म के सेट पर दर्दनाक हादसा, असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन लोगों की मौत

कमल हासन की फिल्म के सेट पर दर्दनाक हादसा, असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन लोगों की मौत

नई दिल्ली: कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ की चेन्नई में शूटिंग के दौरान बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसा क्रेन के गिरने से हुआ। हादसा उस समय हुआ जब फिल्म के सेट पर निर्माणकार्य चल रहा था। इस दौरान अचानक क्रेन गिर गई।

हादसे को लेकर खुद कमल हासन ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है। कमल हासन ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैंने बहुत सारे हादसे देखे हैं लेकिन आज जो हादसा हुआ वह सबसे खतरनाक था। मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया। उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे अपने दर्द से कई गुना ज्यादा है। इस हादसे से लिए मैंने दुख और संवेदना जाहिर करता हूं।’ फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर ये हादसा बुधवार देर रात को हुआ।

हादसे में मधु (डायरेक्टर शंकर के पर्सनल डायरेक्टर), कृष्णा (असिस्टेंट डायरेक्टर) और एक स्टाफर चंद्रन ने जान गंवाई। फिल्म की शूटिंग चेन्नै के पास ही हो रही थी। घायलों को फिलहाल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका उपचार चुल रहा है। हादसे के पता चलने पर कमल हासन तुरंत ‘इंडियन 2’ के सेट पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचने में मदद की। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब एक क्रू सदस्य क्रेन के ऊपर लाइट सेट कर रहा था और वह गिर गया था। डायरेक्टर शंकर घटनास्थल के बिल्कुल नजदीक काम कर रहे थे, लेकिन वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं।