You are currently viewing कोरोना से निपटने के लिए पीएम मोदी की मां हीराबेन भी पीछे नहीं, पीएम केयर्स फंड में दान दिए इतने रुपए

कोरोना से निपटने के लिए पीएम मोदी की मां हीराबेन भी पीछे नहीं, पीएम केयर्स फंड में दान दिए इतने रुपए

नई दिल्ली: देश इस वक्त कोरोना की मार से जूझ रहा है और ऐसे में सारा देश इसके लड़ने के लिए एकजुट नजर आ रहा है ऐसे में क्या बड़ा और क्या छोटा हर वयक्ति इस संकट से उबरने के लिए हर संभव मदद कर रहा है ऐसे में जहां देश के बिजनेसमैन से लेकर सर्विस क्लॉस लोग पीएम केयर्स फंड में मदद दे रहे हैं वहीं इस मामले पर पीएम मोदी की बुजुर्ग मां भी आगे आईं है।

प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन ने भी अपने निजी खाते से 25 हजार रुपए इस फंड में दान दिए हैं। कोरोना से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अलग से पीएम केयर फंड बनाया है, जिसमें देश के तमाम उद्योगपतियों से लेकर आम लोग तक अपनी क्षमता के अनुसार बढ़चढ़कर दान कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नागरिकों की सुरक्षा के लिए लॉकडाउन की घोषणा की गई है। दुकानें बंद होने के कारण गरीब वर्ग और दिहाड़ी मजदूरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में उनकी मदद करने के लिए पीएम मोदी ने इस फंड की घोषणा की थी और इसमें आमजन से लेकर सेलिब्रिटीज तक दान करके अपना योगदान कर रहे हैं।