You are currently viewing अहमदाबाद में गिरी तीन मंजिला इमारत, बुजुर्ग महिला की मौत, मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका

अहमदाबाद में गिरी तीन मंजिला इमारत, बुजुर्ग महिला की मौत, मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में एक तीन मंजिला इमारत ढह गई है। घटना अमराईवाडी इलाके की बंगलावाली चाली में हुई है। राहत और बचाव कार्य चल रहा है। राहत और बचाव कार्य के दौरान 5 लोगों को मलबे से निकाला जा चुका है। तुरंत सभी को पास के सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। इस हादसे में एक 70 वर्षीय बुज़ुर्ग महिला की मौत हो गई है जबकि 10 लोगों के अभी भी मलबे में दबे होने की आशंका है।

जानकारी मिली है कि यह इमारत मकानमालिक ने किराए पर दी हुई थी और इसमें सभी किरायेदार ही रहते थे। इमारत के मलबे से वृद्ध महिला के शव को निकाल लिया गया है जबकि 4 अन्य को सुरक्षित बाहर निकाला गया है जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। अधिकारियों का कहना है कि वह मलबे में दबे हुए सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं। जिस जगह यह हादसा हुआ है वहां की गलियां काफी संकरी हैं इस वजह से राहत और बचाव कार्य धीमी गति से हो पा रहा है।

इससे पहले सोमवार देर रात को दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक चार मंजिला इमारत गिर गई थी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी. वहीं छह लोग घायल हो गए थे। इमारत के मलबे में कई लोग दब गए थे। दिल्ली के सीलमपुर में निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरने के मामले में मुआवजे का ऐलान हो गया है।