जालंधर में तीन और नवांशहर में 2 नए कोरोना पॉजिटिव केस आए सामने, मरीजों की संख्या हुई 29









जालंधर: जालंधर मे कोरोना के तीन केस पॉजिटिव पाए गए है। यह तीनों मरीज कोरोना के कारण मौत का ग्रस्त बन चुके बलदेव सिंह के रिश्तेदार है। इस बारे मे जानकारी देते हुए सहायक सिहत अधिकारी टीपी सिंह ने बताया की यह तीनों मरीज फिल्लौर के अस्पताल मे दाखिल थे और यह बलदेव सिंह के सांडू, साली व उसका बेटा है और यह विर्क गाँव के रहने वाले है। इसके अलावा नवांशहर में 2 पॉजिटिव मामले सामने आए है।

राज्य में अब तक संक्रमण के 29 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। उधर, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बताया कि राज्य में हाल के दिनों में 94 हजार एनआरआई और विदेशों से लोग आए हैं। इनमें से करीब 30 हजार लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है। बाकी लोगों को ट्रैक करके स्क्रीनिंग की कोशिश की जा रही है। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए रविवार को पूरे प्रदेश को लॉकडाउन किया गया। हालांकि, लॉकडाउन फेल होने के बाद सोमवार से पूरे प्रदेश में कर्फ्यू लगा दिया गया।

मंगलवार को भी ज्यादातर लोग अपने घरों में ही रहे। लेकिन जो नहीं माने, उन्हें डंडे के जोर से मनाया गया। बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। संक्रमाण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर शिराेमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने भी बड़ा फैसला लिया है। कमेटी की तरफ से श्री आनंदपुर साहिब में स्वास्थ्य विभाग की मदद के लिए 170 कमरों वाली श्री गुरु तेग बहादुर सराय को खोल दिया गया है।



error: Content is protected !!