You are currently viewing बठिंडा में पिछले सात दिनों से लापता तीनों लड़कियां दिल्ली में मिलीं, नहीं हुई थी किडनैपिंग, जानिए पूरा मामला

बठिंडा में पिछले सात दिनों से लापता तीनों लड़कियां दिल्ली में मिलीं, नहीं हुई थी किडनैपिंग, जानिए पूरा मामला

बठिंडा: पिछले सात दिनों से बठिंडा के सरकारी स्कूल से रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हुई तीन नाबालिग लड़कियां मिल गई है। तीनों दिल्ली में मिली है जिन्हें बठिंडा वापस लाकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले संबंधित जानकारी देते हुए एसएसपी ने इन लड़कियों के यहां से जाने का कारण बताया कि वह अपने घर में खुश नहीं थी और उनके घर में अक्सर मारपीट और झगड़ा रहता था। इससे परेशान होकर तीनों ने कहीं चले जाने का प्लान बनाया था।

पहले आशंका जताई जा रही थी कि इन छात्राओं की किडनैपिंग चुकी है लेकिन इन्हें दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से ढूंढ निकाला गया है। उनमें से एक छात्रा के पास मोबाइल था और पुलिस उसकी मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर रही थी। लेकिन इसमें दिक्कत ये आ रही थी कि छात्राएं कभी मोबाइल को ऑन करती थी और उसके फोन फौरन बंद कर देती थी। कल अचानक मोबाइल की लोकेशन दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन की आई। संयोग से पुलिस भी उसी स्टेशन पर खड़ी थी इसके बाद पुलिस ने तीनों छात्राओं को ढूंढ निकाला। उन छात्राओं ने पुलिस के साथ वापस घर जाने से इन्कार कर दिया। उनको जबरदस्ती वापिस लाया गया। आज सवेरे पांच बजे पुलिस तीनों छात्राओं को लेकर बठिंडा पहुंची।