You are currently viewing BJP के लिए बेहद बुरी ख़बर, इस युवा सांसद ने दिया इस्तीफा, मोदी शाह को लगा बड़ा झटका

BJP के लिए बेहद बुरी ख़बर, इस युवा सांसद ने दिया इस्तीफा, मोदी शाह को लगा बड़ा झटका

लखनऊः टिकट कटने से नाराज यूपी में हरदोई के सांसद अंशुल वर्मा ने आज भाजपा से किनारा कर समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और महासचिव मोहम्मद आजम खां की मौजूदगी में अंशुल वर्मा ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Image result for भाजपा युवा सांसद अंशुल वर्मा

नाराज सांसद का कहना था कि बगैर कारण बताये उनका टिकट काट दिया गया जबकि वह अपने क्षेत्र में लोकप्रिय थे। उन्होने कहा बीते पांच साल में मैने अपने संसदीय क्षेत्र में 24,000 करोड़ के विकास कार्य कराये हैं। अगर काम न करने की वजह से टिकट नहीं दिया गया तो पार्टी को स्पष्ट करना चाहिए कि मेरे मामले में ऐसा क्यों हुआ। उन्होंने सुबह राजधानी में प्रदेश भाजपा मुख्यालय के चौकीदार को अपना त्यागपत्र सौंपा।

बता दें हरदोई सीट पर भाजपा ने पूर्व सांसद जयप्रकाश रावत को इस बार टिकट दिया है। रावत छह बार सांसद रह चुके हैं।

अंशुल वर्मा ने अपने त्यागपत्र में लिखा कि हरदोई में पार्टी के एक नेता ने किस तरह भोजन के पैकेट के साथ शराब बांटकर पासी समाज का अपमान किया। गौरतलब है कि भाजपा नेता नरेश अग्रवाल के बेटे नितिन ने सात जनवरी को हरदोई के एक मंदिर में हुये कार्यक्रम में आये लोगों को भोजन के साथ शराब की बोतलें बांटी थीं। वर्मा ने लिखा है कि पासी समाज का होने के नाते उन्होंने इस बारे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जानकारी दी थी लेकिन उस नेता पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने यह भी लिखा है कि 21 साल बाद उन्होंने हरदोई संसदीय सीट पर भाजपा को विजय दिलायी थी।